Create

"रोहित शर्मा जल्द ही टेस्ट मैचों में बड़ा स्कोर बनाएंगे"

Nitesh
रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zheer Khan) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा शुरूआत में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और मुश्किल फेज को निकाल रहे हैं। उनके बल्ले से जल्द ही बड़ी पारी आ सकती है।

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अच्छी शुरूआत मिली। के एल राहुल के साथ मिलकर उन्होंने पहले विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की। हालांकि 36 रन बनाकर वो आउट हो गए और एक बड़ी पारी खेलने से चूक गए।

रोहित शर्मा टेस्‍ट में लगातार तीसरी बार 30 रन का आंकड़ा पार करने के बाद आउट हुए। लंच से ठीक पहले ओली रोबिंसन की गेंद पर रोहित शर्मा ने बैकवर्ड स्‍क्‍वायर लेग पर सैम करन को कैच थमाया।

रोहित शर्मा को लेकर जहीर खान का बयान

जहीर खान ने बताया कि रोहित शर्मा इससे पहले बड़ी-बड़ी पारियां खेल चुके हैं और आगे भी वो ऐसा कर सकते हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "वो टीम के लिए अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। टॉप ऑर्डर में मुश्किल समय को निकाल रहे हैं और जब 40 से 100 रन बनाने की बात होती है तब वो अपना नैचुरल गेम खेलते हैं। इन चीजों में वो माहिर हैं। मुझे पूरा यकीन है कि जल्द ही वो बड़ी पारी खेलेंगे।"

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 97 रन की साझेदारी करके भारत को मजबूत शुरूआत दिलाई। हालांकि रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारतीय पारी बिखर गई। चेतेश्‍वर पुजारा और विराट कोहली को जेम्‍स एंडरसन ने लगातार दो गेंदों में अपना शिकार बनाया। वहीं अजिंक्य रहाणे भी के एल राहुल से तालमेल की कमी के कारण रन आउट हो गए।

रोहित शर्मा की अगर बात करें तो विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। उनका औसत यहां पर काफी कम है और वो कोई शतक भी नहीं लगा पाए हैं। हालांकि इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को उनसे काफी उम्मीदें हैं और उनके ऊपर टीम काफी कुछ निर्भर करेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment