IND vs ENG: ‘चेतेश्वर पुजारा पूरी टीम को डिनर पर बुलाएंगे’ - राजकोट टेस्ट से पहले अश्विन का बड़ा बयान

India  v England - 2nd Test Match: Day Four
अश्विन पर तीसरे टेस्ट में अच्छा करने का दबाव होगा

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में होना है। राजकोट में भारतीय टीम के दिग्गज मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का घर भी है। हालांकि, पुजारा इस समय भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन दिग्गज स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने पुजारा को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। अश्विन ने पुजारा के घर खाने का जिक्र किया।

आर अश्विन ने पुजारा को लेकर अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, ‘भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने घर गए हुए हैं। सभी अगले टेस्ट के लिए राजकोट में इकठ्ठा होंगे। राजकोट चेतेश्वर पुजारा का घर है, जो 100 टेस्ट खेल चुके हैं। रविंद्र जडेजा भी सौराष्ट्र से हैं लेकिन वह जामनगर से हैं। ऐसे में इंतजार करें और देखिए कि क्या चेतेश्वर पुजारा सभी को अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित करते हैं।’ अश्विन का यह बयान फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस अब यही उम्मीद कर रहे हैं कि पुजारा पूरी भारतीय टीम को खाने का न्योता दें।

आपको बता दें कि साल 2016 में जब इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए भारत आई थी तो उस सीरीज में राजकोट में खेले गए मुकाबले के दौरान पुजारा ने पूरी टीम को अपने घर पर स्पेशल डिनर के लिए बुलाया था। हालांकि, उस समय पुजारा भी टीम का हिस्सा थे लेकिन इस बार नहीं हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अश्विन के बयान के बाद पुजारा टीम को अपने घर बुलाएंगे या नहीं।

गौरतलब हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला इंग्लैंड ने जीता था। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे मैच में शानदार वापसी की थी और इंग्लैंड को 106 रनों से हराकर सीरीज बराबर की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now