Create

ऋषभ पन्त ने खुद को कहा शरीफ लड़का, अक्षर पटेल का मजेदार जवाब

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five

ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अपने मजाकिया बर्ताव के कारण जाने जाते हैं। इंग्लैंड (England) के खिलाफ दो टेस्ट (IND vs ENG) खेलने के बाद मिले कुछ समय में उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि क्लास का सबसे शरीफ लड़का। इसके बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) भी आए और उन्होंने एक मजेदार टिप्पणी पन्त की फोटो पर की।

इस बीच अक्षर पटेल भी इस पोस्ट पर आ गए और बड़े चुटीले अंदाज में लिखा कि शरीफ लड़का वह है जिसने यह फोटो ली है। इससे यह बात साफ़ हो जाती है कि ऋषभ पन्त की यह फोटो अक्षर पटेल ने ही क्लिक की होगी। हालांकि यह उन्होंने पन्त के ऊपर एक छोटा कटाक्ष किया है।

यह पोस्ट पहली बार नहीं थी जब दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्ती का इजहार किया हो। वे जिम में कसरत के दोस्त भी हैं और ऋषभ पंत ने इस सप्ताह की शुरुआत में प्रशंसकों को उनके कसरत की एक झलक प्रदान करने के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट की थी। उस फोटो में भी पन्त और अक्षर पटेल दोनों एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पन्त एक सप्ताह के ब्रेक के बाद एक्शन में वापस आएंगे, जब भारत लीड्स के हेडिंग्ले में 25 अगस्त को तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा। इस बीच बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल के रविन्द्र जडेजा के बैकअप के रूप में बेंच पर बने रहने की संभावना है। जडेजा बल्लेबाजी बेहतरीन कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें एक बार फिर से अंतिम इलेवन में जगह मिलने के पूरे आसार हैं। देखना होगा कि ऋषभ पन्त का खेल कैसा होगा।

ऋषभ पन्त का इंग्लैंड में अब तक उम्मीद के अनुसार खेल नहीं रहा है। सेट होने के बाद उन्हें आउट होकर जाते हुए देखा गया है। हालांकि विकेट के पीछे उन्होंने काफी बेहतरीन कार्य किया हेयर जिसकी तारीफ भी हुई है। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। इंग्लैंड की टीम के ऊपर निश्चित रूप से दबाव होगा। देखना होगा कि दोनों टीमों की अब क्या रणनीति होगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment