Create
Notifications

विराट कोहली की कप्तानी को लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

India Nets Session, England vs India test series
India Nets Session, England vs India test series
Naveen Sharma
visit

इंग्लैंड (England) के बल्लेबाज डेविड मलान (David Malan) ने विराट कोहली (Virat Kohli) में संक्रामक ऊर्जा होने की बात कही है। मलान ने यह भी कहा कि भारतीय टीम में (IND vs ENG) काफी गहराई है। डेविड मलान को तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। लम्बे समय के बाद डेविड मलान को टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है।

मलान ने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम का बहुत अच्छी तरह से नेतृत्व किया जा रहा है। मुझे लगता है कि विराट कोहली जिस तरह से वह अपने काम के लिए जाते हैं, वह बहुत संक्रामक हैं और आप जानते हैं कि वह बहुत से लोगों को अपने साथ खींचते हैं। भारत के पास गहराई है और यह न केवल बैटिंग में है, बल्कि गेंदबाजी में भी है। उनके पास ऐसे गेंदबाज हैं को किसी भी परिस्थिति में टेस्ट मैच जीत सकते हैं।

डेविड मलान ने 2017 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। 15 मैचों में उनके नाम 724 रन है। भारत के खिलाफ 2018 में मलान ने बर्मिंघम में टेस्ट मुकाबला खेला था। जो रूट नम्बर तीन पर खेलेंगे और उनके साथ मलान को भी भारतीय तेज गेंदबाजों की चुनौती का सामना करना है। टीम की बैटिंग यूनिट को मजबूत करने के लिए उनको लाया गया है। कांउटी क्रिकेट में पिछले कुछ समय से वह बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और इसका फल उन्हें अब मिला है।

अपने खेल को लेकर मलान ने कहा कि मैं कोशिश करता हूं और देर से डिफेंड करता हूं, मैं कोशिश करता हूं और जहां तक हो सकता हूं बॉल छोड़ देता हूं और खराब गेंद को दूर रखता हूं और मुझे नहीं लगता कि स्थिति में ज्यादा बदलाव होता है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड के लिए हेडिंग्ले टेस्ट मैच में बेहतर खेल का प्रदर्शन करना जरूरी है। पिछड़ने के बाद वापसी के हर संभव प्रयास इंग्लिश टीम करेगी लेकिन उनके कुछ मुख्य गेंदबाज चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। इसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ सकता है। एंडरसन और रॉबिन्सन अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now