Create

विराट कोहली के आउट होने को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच (IND vs ENG) की दूसरी पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दासगुप्ता ने कहा कि जिस तरीके से विराट कोहली आउट होकर गए हैं, वह खुद भी इससे खुश नहीं होंगे। विराट कोहली 20 रन बनाकर आउट हो गए थे।

बीबीसी रेडियो के कार्यक्रम में दीप दासगुप्ता ने कहा कि विराट कोहली खुद से खुश नहीं होंगे। वह वास्तव में ऑफ स्टंप के बाहर थी, लगभग पांचवां स्टंप। उनका अगला पैर गेंद की रेखा तक नहीं पहुंचा और उन्होंने वहां बल्ला लगा दिया। इंग्लैंड के लिए सैम करन को एक बड़ा विकेट मिल गया। यह इस टेस्ट के संदर्भ में बहुत बड़ा है।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और प्रसिद्ध कमेंटेटर डेविड लॉयड ने भी भारतीय कप्तान के गेंद तक नहीं पहुँच पाने पर बयान दिया। स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए लॉयड ने देखा कि करन ने ओवर द विकेट पर स्विच करने से उनके लिए चाल चली। यह अहम था, यह ऑफ़ स्टंप से बाहर थी, क्या इसे कोहली को खेलना चाहिए था? उनको नहीं खेलना चाहिए था, मुझे बुरा लग रहा है। सैम करन राउंड द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन ओवर द विकेट आकर गेंदबाजी करने का तरीका काम कर गया।

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Four

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली ने बेहतर शुरुआत की थी और वह टच में भी नजर आ रहे थे। ऑफ़ स्टंप से बाहर की गेंद को खेलने के प्रयास में वह पिछले मैच में जेम्स एंडरसन को विकेट देकर गए थे। उस समय वह खाता नहीं खोल पाए थे। इस बार भी वह कुछ इसी तरह आउट हुए हैं। 20 रन बनाकर खेलते हुए वह विकेट देकर चले गए।

हालांकि टीम इंडिया को तीन विकेट गिरने के बाद अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने संभाला। दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की। रहाणे अपना अर्धशतक बनाने में सफल रहे और पुजारा दीवार की तरह खड़े रहे लेकिन वह भी अंत में अंतिम सेशन में आउट हो गए। देखना होगा कि मैच किस टीम की तरफ जाता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...