Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने अपनी कमेंट्री से एक बार फिर जीता फैंस का दिल, नासिर हुसैन को बनाया निशाना

दिनेश कार्तिक ने नासिर हुसैन और माइकल एथरटन के साथ फोटो पोस्‍ट की
दिनेश कार्तिक ने नासिर हुसैन और माइकल एथरटन के साथ फोटो पोस्‍ट की
Vivek Goel
FEATURED WRITER

टीम इंडिया (India Cricket team) के अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने जब से हाथ में माइक उठाया है, तब से उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। दिनेश कार्तिक अपनी कमेंट्री से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। भारत और इंग्‍लैंड (IND vs ENG) के बीच मौजूदा टेस्‍ट सीरीज में भी कार्तिक अपनी कमेंट्री से फैंस का मन मोह रहे हैं।

दिनेश कार्तिक मैच के दौरान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार अपडेट भी देते हैं। कार्तिक ने अब इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटरों नासिर हुसैन और माइकल एथरटन के साथ की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही कार्तिक ने नासिर हुसैन के चेहरे के भाव का उपयोग करते हुए तीसरे दिन भारत के बल्‍लेबाजी प्रदर्शन का सार बताया।

दिनेश कार्तिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'भारतीय फैंस की स्थिति (नासिर हुसैन) जब उन्‍हें पता हो कि चेतेश्‍वर पुजारा और विराट कोहली क्रीज पर हैं। विशेष बात- नासिर की आँखों में उनके सामने जो कौशल दिखाई देता है, उसकी प्रशंसा वास्तविक है।'

दिनेश कार्तिक अब यूएई रवाना होंगे, जहां कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम से जुड़कर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की तैयारी करेंगे।

इस चेतेश्‍वर पुजारा को हम हमेशा से जानते हैं: आकाश चोपड़ा

चेतेश्‍वर पुजारा ने शुक्रवार को दमदार बल्‍लेबाजी की और भारत को मैच में बनाए रखा। पुजारा की यह पारी तब आई, जब टीम को इसकी सबसे ज्‍यादा जरूरत थी। पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस चेतेश्‍वर पुजारा को हम हमेशा से जानते थे।

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए चोपड़ा ने कहा, 'इस चेतेश्‍वर पुजारा को हम सभी जानते हैं। वह स्‍ट्रोक खेलता है और जिस गेंद पर शॉट खेलना चाहिए, वो करके दिखाया। कभी आपकी ताकत आपके पैरों को जकड़ लेती है। पुजारा की ताकत उनका डिफेंस और धैर्य है। वह पूरे दिन बल्‍लेबाजी कर सकते हैं और दमदार डिफेंस करते हैं।'

चेतेश्‍वर पुजारा हालांकि, चौथे दिन शतक नहीं बना सके। वह अपने कल के स्‍कोर में एक भी रन नहीं जोड़ सके और ओली रोबिंसन की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हुए। भारतीय टीम दूसरी पारी में 278 रन पर ऑलआउट हुई और इंग्‍लैंड ने ऐसे में तीसरा टेस्‍ट एक पारी और 76 रन से जीता।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now