IND vs ENG: ‘सूर्यकुमार यादव का विकेट..’, इंग्लैंड ने शुरू किया अपना माइंडगेम, जोस बटलर ने 2022 टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को याद कर दिया बड़ा बयान 

जोस बटलर ने सूर्यकुमार यादव पर दिया बड़ा बयान
जोस बटलर ने सूर्यकुमार यादव पर दिया बड़ा बयान

Jos Butler on Surya Kumar Yadav Batting: 27 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम सेमीफाइनल में टक्कर के लिए इंग्लैंड से मुकाबला करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला गुयाना के प्रोविडेंस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच के लिए भारत और इंग्लैंड की टीम जमकर तैयारियां कर रही हैं। इन तैयारियों के बीच इंग्लैंड के कप्तान और विस्फोटक सलामी बल्लबाज जोस बटलर ने माइंडगेम खेलना शुरू कर दिया है। बटलर ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल को याद कर सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर कमेंट किया है।

बटलर ने याद किया 2022 का सेमीफाइनल

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के समीफाइनल को याद करते हुए बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हां काफी शानदार यादें हैं। काफी अच्छा मुकाबला था। यह मेरी बेहतरीन यादों में से एक है। खासतौर पर इंग्लैंड की जर्सी में यह एक बड़ी जीत में से एक थी। उस मैच में सूर्यकुमार यादव का आउट होना एक खास पल था। उनके लिए वह टूर्नामेंट काफी शानदार गया था। फिर हमने जिस तरह से चेज किया हमें शानदार शुरुआत मिली। इस तरह के मुकाबलों में खासतौर पर सेमीफाइनल में शुरुआत की भूमिका काफी अहम होती है। पहले ओवर के बाद मैं काफी सेटल हो गया था। उसके बाद हेल्स ने जो किया वह शानदार था।’ जोस बटलर का आगामी मुकाबले से पहले अपने इस वीडियो के जरिए भारत को चेतावनी दी है कि वह फिर से ऐसा कर सकते हैं।

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने एकतरफा तरीके से भारतीय टीम को 10 विकेट से मात दी थी। मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की और बिना विकेट खोए 16 ओवर में 10 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया था। इंग्लैंड की ओर से कप्तान जोस बटलर ने 49 गेंदों पर 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 80 रन की पारी खेली थी। बटलर के अलावा एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों पर 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 86 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now