'मैं सिर्फ दिखने में खतरनाक हूं'- सेमीफाइनल मुकाबले में शिवम दुबे की बत्ती गुल; गोल्डन डक पर आउट होने पर फैंस ने बनाया मजाक 

Neeraj
Picture Courtesy: BCCI Official Website
Picture Courtesy: BCCI Official Website

Fans Troll Shivam Dube on Golden Duck: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) खेला जा रहा है। बारिश की वजह से मुकाबला देरी से हुआ। जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान एक बार फिर शिवम दुबे फ्लॉप साबित हुए

दरअसल, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली तीसरे ही ओवर में बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद ऋषभ पंत भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और 4 रन बनाकर चले बने। फिर रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी हुई।

रोहित और सूर्या का विकेट गिरने के बाद टीम को तेज गति से रन बनाने वाले बल्लेबाज की जरूरत थी। शिवम दुबे से फैंस को उम्मीदें थीं, क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2024 के दौरान ऐसे मौकों पर लम्बे-लम्बे छक्के लगाए थे। लेकिन जब वह क्रीज पर उतरे तो पहली ही गेंद पर क्रिस जॉर्डन ने उन्हें जोस बटलर के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन की राह दिखा दी।

दुबे गोल्डन डक का शिकार हुए। इस शर्मनाक पारी को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर दुबे को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ शिवम दुबे की फ्लॉप पारी को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(शिवम दुबे विपक्षी गेंदबाजों से:)

(150 करोड़ की आबादी में से शिवम दुबे जैसा प्लेयर 11 बंदों की टीम में सिलेक्ट हो सकता है तो उम्मीद रखो भगवान ने अपने लिए भी कुछ सोचा होगा।)

गौरतलब हो कि टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा (57) और सूर्यकुमार यादव (47) की पारियों की मदद से इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 172 रन का टारगेट रखा है। इस पिच पर स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करना आसान नहीं है और भारत के पास तीन स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं। ऐसे में इंग्लैंड के लिए इस टारगेट को हासिल कर पाना आसान नहीं होगा। इस मैच को जीतने वाली टीम 29 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now