Create
Notifications

जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली के साथ अपनी प्रतिस्पर्धा को लेकर बड़ा बयान दिया

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने एक बार फिर से भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना शिकार बनाया। हेडिंग्ले टेस्ट मैच में उन्होंने कप्तान कोहली को सस्ते में पवेलियन भेज दिया और एंडरसन ने इस विकेट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर विराट कोहली को जल्द आउट ना किया जाए तो वो विपक्षी टीम के लिए काफी बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में कई बार विराट कोहली को आउट कर चुके हैं और इस सीरीज में भी वो विराट कोहली पर भारी पड़े हैं। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कहासुनी भी हुई थी।

विराट कोहली को शांत रखना काफी जरूरी हो जाता है - जेम्स एंडरसन

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One

इस मुकाबले में जेम्स एंडरसन ने एक बार फिर कोहली को पवेलियन भेज दिया और उन्होंने इसे स्पेशल विकेट बताया है। एंडरसन ने पहले दिन के खेल के बाद कहा,

मेरे हिसाब से ये काफी खास विकेट था। हमारे बीच सालों से काफी कड़ी प्रतिस्पर्धा चलती आ रही है। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं और एक टीम के तौर पर आप उन्हें शांत रखना चाहते हैं। खासकर जब आप 5 मैचों की सीरीज खेल रहे हों। क्योंकि आपको पता है कि अगर एक बार उनका बल्ला चल गया तो फिर वो काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। हमने इस सीरीज में अभी तक जिस तरह से उनको गेंदबाजी की है वो काफी शानदार रही है। ज्यादातर मौकों पर उनको शांत रखा गया है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम पहली पारी में सिर्फ 78 रनों पर ऑल आउट हो गई। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को डेढ़ सेशन में ही आउट कर दिया। जवाब में इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए 120 रन बना लिए हैं। जेम्स एंडरसन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में सिर्फ 6 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now