Create

भारतीय टीम की गेंदबाजी को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान

England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Second LV= Insurance Test Match: Day Five
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) का मानना है कि हेडिंग्ले टेस्ट में (IND vs ENG) पीछे होने के बाद भी भारतीय गेंदबाजों ने खुद को दूसरे दिन के खेल में शानदार तरीके से लागू किया। भारतीय टीम 78 पर आउट हो गई थी और गेंदबाजों के ऊपर पूरा दबाव था लेकिन उन्होंने इसे झेलते हुए अपना बेहतर प्रयास किया।

अपने यूट्यूब चैनल पर कामरान अकमल ने कहा कि मोहम्मद सिराज शानदार लय में दिख रहे थे और साथ ही उन्होंने जबरदस्त ऊर्जा भी दिखाई। मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने भी अच्छी गेंदबाजी की। सिराज जब गेंदबाजी में आते हैं तो उनकी बॉडी लैंग्वेज बेहतरीन होती है। डेढ़ दिन तक गेंदबाजी करना आसान नहीं है। भारतीय टीम ने वास्तव में दिल से गेंदबाजी की।

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने यह भी कहा कि इशांत शर्मा ऑफ़ नजर आए और वह किसी तरह की लय में भी नहीं दिखे। उनकी शारीरिक भाषा से ऐसा नजर आ रहा था कि वह सिर्फ दौड़कर जा रहे थे और गेंद डाल रहे थे। अनुभव के बाद भी उनकी तरफ से ज्यादा बेहतर प्रयास नहीं किये गए। अकमल ने भारतीय टीम को काफी ज्यादा दबाव में मानते हुए कहा कि उन्हें इस स्थिति से कैसे निकलना है, इसका रास्ता खुद देखना पड़ेगा।

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two

गौरतलब है कि हेडिंग्ले टेस्ट मैच में भारतीय टीम पहले दिन डेढ़ सेशन खेलकर ही आउट हो गई थी। महज 78 रन पर आउट होने से इंग्लैंड की टीम को मैच में बेहतर करने का मौका मिल गया और टीम इंडिया के ऊपर पूरा दबाव आ गया। जो रूट लगातार बेहतरीन फॉर्म में हैं और उनके बल्ले से एक और शतक देखने को मिला। इस सीरीज में वह लगातार तीन शतक लगा चुके हैं।

भारतीय टीम के ऊपर पारी से हार का खतरा भी मंडरा रहा है। इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 354 रनों की बढ़त मिली है। भारतीय टीम को इस बढ़त से आगे जाकर स्कोर करने की आवश्यकता है। इंग्लैंड की स्विंग गेंदबाजी को खेलते हुए बड़ा स्कोर करने की चुनौती इस मैच में भारत के सामने हमेशा रहेगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...