IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में दो दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी - रिपोर्ट

India  v England - 1st Test Match: Day One
India v England - 1st Test Match: Day One

इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों केएल राहुल (KL Rahul) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी हो सकती है। खबरों के मुताबिक एनसीए की तरफ से इन दोनों ही प्लेयर्स को तीसरे मुकाबले में खेलने के लिए फिट करार दिया है और इसी वजह से इनका सेलेक्शन टीम में हो सकता है। अगर ये दोनों खिलाड़ी टीम में वापस आते हैं तो फिर इससे भारत को काफी मजबूती मिलेगी।

हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान रविंद्र जडेजा और केएल राहुल चोटिल हो गए थे और इसी वजह से इन्हें दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा था। इनकी जगह टीम में सरफराज खान और सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि इनमें से किसी भी प्लेयर को दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था।

केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की होगी टीम में वापसी - रिपोर्ट

अब खबर आ रही है कि केएल राहुल और रविंद्र जडेजा दोनों ही तीसरे टेस्ट मैच से वापसी कर सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक इन दोनों ही खिलाड़ियों को तीसरे मुकाबले में खेलने के लिए फिट करार दिया है और इसी वजह से इनका चयन हो सकता है। अगर ये खिलाड़ी वापस आते हैं तो फिर टीम इंडिया के लिए काफी राहत की खबर होगी, क्योंकि विराट कोहली का बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में खेलना तय नहीं है। वो बचे हुए तीन मैचों में भी शायद नहीं खेल पाएंगे।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 से 19 फरवरी के बीच राजकोट में खेला जाना है। राजकोट जडेजा का होम ग्राउंड भी है। ऐसे में अगर वो इस मुकाबले में खेलते हैं तो फिर काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं और उन्हें क्राउड का भी काफी सपोर्ट मिलेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता