Create

मयंती लैंगर ने पति की फोटो पोस्‍ट की, क्‍या टीम इंडिया को दी अहम सलाह?

मयंती लैंगर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी चर्चा का विषय बनी है
मयंती लैंगर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी चर्चा का विषय बनी है
reaction-emoji
Vivek Goel

मयंती लैंगर (Mayanti Langer) एक लोकप्रिय स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं, जो इस समय ब्रेक पर हैं। हालांकि, मयंती अपने से क्रिकेट को दूर नहीं रख पा रही हैं और इसका सबूत उनकी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी से मिला है, जिसने भारतीय क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है। दरअसल, मयंती लैंगर ने अपने पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी (Stuart Binny) की एक फोटो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है, जिस पर काफी चर्चा हो रही है।

मयंती ने भारत के 2014 इंग्‍लैंड दौरे की एक फोटो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है, जहां उनके पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी ने टेस्‍ट डेब्‍यू में शानदार पारी खेली थी। मयंती ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें उनके पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी रन दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इंग्‍लैंड के प्रमुख गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन (James Anderson) निराश दिख रहे हैं।

स्‍टुअर्ट बिन्‍नी के टेस्‍ट डेब्‍यू की फोटो
स्‍टुअर्ट बिन्‍नी के टेस्‍ट डेब्‍यू की फोटो

हालांकि, मयंती ने इस फोटो के साथ कोई कैप्‍शन नहीं लिखा, जिसके बाद इस फोटो पर खूब चर्चा होने लगी है। कई लोगों का मानना है कि मयंती लैंगर ने सांकेतिक रूप से भारतीय टीम को सलाह दी है कि अगले टेस्‍ट में स्‍टुअर्ट बिन्‍नी के समान तेज गेंदबाज ऑलराउंडर को प्‍लेइंग XI में मौका दें।

तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बल्‍लेबाजी में गहराई लाता है और टीम की समस्‍या को सुलझाने में मदद करता है। वहीं कुछ फैंस कह रहे हैं कि मयंती लैंगर ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये हेडिंग्‍ले टेस्‍ट में हार के बाद भारतीय टीम पर तंज कसा है।

कुछ लोगों का मानना है कि बिन्‍नी के टेस्‍ट डेब्‍यू के जरिये मयंती लैंगर ने भारतीय टीम पर तंज कसा है। बिन्‍नी ने नॉटिंघम में खेले गए टेस्‍ट की दूसरी पारी में 78 रन बनाए थे और हेडिंग्‍ले की पहली पारी में भारतीय टीम 78 रन पर ऑलआउट हुई थी।

अब जब मयंती लैंगर ने फोटो के साथ कोई कैप्‍शन नहीं लिखा है तो यह अनुमान लगाना मुश्किल है कि उन्‍होंने भारतीय टीम पर तंज कसा है या नहीं। हो सकता है कि स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर ने अपने पति की सर्वश्रेष्‍ठ टेस्‍ट पारी को याद करते हुए फोटो शेयर किया हो।

मयंती-बिन्‍नी ने हाल ही में अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत किया

मयंती लैंगर ने पिछले साल अपने करियर से ब्रेक लिया और बेटे को जन्‍म दिया। वह इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। पिछले साल मयंती लैंगर ने फैंस को जानकारी दी थी कि उनकी जिंदगी में बेहतर बदलाव हुआ है।

मयंती लैंगर के कहा था, 'आईपीएल 2020 अगर समय पर आयोजित होता तो मैं अपना काम जारी रखती। स्‍टुअर्ट और मैंने छह सप्‍ताह पहले अपने बेटे का दुनिया में स्‍वागत किया। जिंदगी बेहतर के लिए बदली है।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...