Create
Notifications

नियमों की परवाह नहीं करते ऋषभ पंत, फैंस को दिए ऑटोग्राफ और खिंचवाई फोटो

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए और फोटो भी खिंचवाई
भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत ने फैंस को ऑटोग्राफ दिए और फोटो भी खिंचवाई
reaction-emoji reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उन क्रिकेटरों में से एक हैं, जो सावधानी पर ज्‍यादा ध्‍यान नहीं देते हैं। लीसेस्टरशायर (Leicestershire Cricket team) के खिलाफ अभ्‍यास मैच में दिन का खेल समाप्‍त होने के बाद ऋषभ पंत ने बच्‍चों को ऑटोग्राफ दिए और फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। बड़ी बात यह है कि एनाउंसर ने भारतीय क्रिकेटरों को ऐसा नहीं करने की सलाह भी दी थी।

ग्राउंड में मौजूद एक प्रसारणकर्ता ने वीडियो ट्वीट किया, जिसमें नजर आ रहा है कि पंत ने ऑटोग्राफ दिए और कई फैंस के साथ एक ग्रुप फोटो खिंचवाया।

यूजर ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'भारत के दौरे के मैच के दौरान ग्राउंड एनाउंसर: 'भारत बनाम लीसेस्टरशायर मैच के दौरान भारतीय खिलाड़ी ऑटोग्राफ नहीं देंगे या किसी फैन के साथ सेल्‍फी नहीं लेंगे। और ऋषभ पंत का तरीका।'

Ground announcer at the #IndiaTourMatch: “During the course of #LEIvIND, India’s players will not be signing autographs or taking selfies with any fans.”Rishabh Pant: https://t.co/tVtMcG29iQ

बता दें कि ऋषभ पंत ने अभ्‍यास मैच में लेस्‍टरशायर की तरफ से मैच खेला और काफी विस्‍फोटक पारी खेली। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 87 गेंदों में 76 रन की पारी खेली। पंत ने मैदान में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उन्‍होंने अपनी पारी के दौरान 14 चौके और एक छक्‍का जमाया।

ऋषभ पंत ने टेस्‍ट प्रारूप में अपने फॉर्म में लौटने के संकेत जरूर दिए, लेकिन टी20 टीम में उनकी जगह पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में बल्‍ले से बेहद लचर प्रदर्शन किया। उन्‍होंने पांच पारियों में केवल 58 रन बनाए।

वहीं दिनेश कार्तिक ने आईपीएल और भारत के लिए निचले क्रम में तेजतर्रार पारियां खेलकर पंत को कड़ी टक्‍कर दे डाली है। फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है कि ऋषभ पंत की जगह टी20 टीम में दिनेश कार्तिक को मौका मिलना चाहिए, जो पहली गेंद से बड़े शॉट खेलने का दम रखते हैं। इस साल ऑस्‍ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्‍ड कप होना है और भारतीय टीम में जगह पाने के लिए कड़ी प्रतिस्‍पर्धा चल रही है।

फैंस को उम्‍मीद होगी कि पंत ने जिस तरह अभ्‍यास मैच में प्रदर्शन किया, वैसा ही पूरे इंग्‍लैंड दौरे पर करें ताकि टी20 वर्ल्‍ड कप में उनकी जगह पर किसी प्रकार का खतरा नहीं हो।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...