Create
Notifications

रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने अपनी जबरदस्त साझेदारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी 

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
Nitesh

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने ओवल टेस्ट मैच (IND vs ENG) की दूसरी पारी में अपनी शानदार 153 रनों की साझेदारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दोनों ही बल्लेबाजों ने अपने-अपने अनुभव शेयर किए।

इंग्लैंड से पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बाद दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों के ऊपर काफी जिम्मेदारी थी। के एल राहुल के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा ने काफी शानदार बल्लेबाजी की और पारी को आगे बढ़ाया। दोनों खिलाड़ियों ने 153 रनों की साझेदारी कर भारत को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

इस दौरान रोहित शर्मा ने जबरदस्त शतक लगाया। उन्होंने मोईन अली की गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। ये रोहित शर्मा के टेस्ट करियर का 8वां शतक है और विदेशी सरजमीं पर उनका पहला टेस्ट शतक है। वहीं चेतेश्वर पुजारा की अगर बात करें तो उन्होंने भी बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। वो 127 गेंद पर 61 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।

रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा का बयान

इस साझेदारी के दौरान शुरूआत में चेतेश्वर पुजारा ज्यादा आक्रामक मूड में दिखे, जबकि रोहित शर्मा ने अपने स्वभाव के विपरीत धीमी पारी खेली।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा "रोल अब थोड़ा उल्टा हो गया है। आमतौर पर मैं तेजी से बल्लेबाजी करना पसंद करता हूं लेकिन अब इसमें बदलाव आ गया है। लेकिन मैं खुश हूं। मैं जितनी ज्यादा हो सके उतनी गेंदे खेलना चाहता हूं। इस टूर पर मेरे लिए ये सबसे बड़ा चैलेंज था क्योंकि जितना लंबा वक्त आप क्रीज पर बिताएंगे उतने ही रन आप बना पाएंगे और शॉट खेल पाएंगे।"

वहीं चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पारी को लेकर कहा "ये एक अच्छी शुरूआत थी। सलामी बल्लेबाजों की वजह से गेंद पुरानी हो चुकी थी और मैं अपने शॉट खेल सकता था। उस सेशन में बल्लेबाजी थोड़ी आसान थी।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने ओवल टेस्ट मैच की अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 270 रन बना लिए हैं और उनकी कुल बढ़त 171 रनों की हो गई है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...