Create
Notifications

विराट कोहली ने साथी खिलाड़ी का मजाक उड़ाने पर दर्शकों को लगाई फटकार

कमलेश नागरकोटी का मजाक उड़ाने वाले दर्शक पर भड़क गए विराट कोहली
कमलेश नागरकोटी का मजाक उड़ाने वाले दर्शक पर भड़क गए विराट कोहली
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को हमेशा से अपने खिलाड़‍ियों का साथ देने के लिए जाना जाता है। भारत और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के बीच चार दिवसीय अभ्‍यास मैच के दौरान एक बार फिर इसका उदाहरण देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

यह घटना अभ्‍यास मैच के तीसरे दिन हुई, जिसमें कोहली बालकनी में खड़े होकर दर्शकों पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक दर्शक भारतीय तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी का मजाक उड़ा रहा था, जो सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे।

Real Captain who take stand with the youngesters, Kohli slammed a guy who was making fun of Kamlesh Nagarkoti during warm up game https://t.co/rJrJpKddfr

कोहली को कहते हुए सुना गया कि वो यहां मैच खेलने आया है या आप लोगों के साथ फोटो खिंचवाने। यह वीडियो तेजी से यूजर्स के बीच फैला। बहरहाल, भारतीय टीम इस अभ्‍यास मैच के बाद 1 जुलाई से एजबेस्‍टन में इंग्‍लैंड के खिलाफ एक टेस्‍ट मैच खेलेगी। यह मुकाबला पिछले साल कोविड-19 के कारण स्‍थगित हुआ था। भारतीय टीम इस सीरीज में 2-1 की बढ़त पर है।

विराट कोहली इस समय रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने नवंबर 2019 से कोई शतक नहीं जमाया है। पूर्व कप्‍तान को उम्‍मीद होगी कि इंग्‍लैंड के खिलाफ वो लय में लौटेंगे और अपने शतकों का सूखा समाप्‍त करेंगे।

भारतीय टीम एकमात्र टेस्‍ट के बाद इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 7 जुलाई से दोनों देशों के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे। 12 जुलाई से दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी।

भारत ने अपनी एक और टीम इस समय आयरलैंड दौरे पर भेजी है, जिसकी कप्‍तानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को सौंपी है। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार को उप-कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है।

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी20 इंटरनेशनल मैच क्रमश: 26 और 28 जून को डबलिन में खेले जाएंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...