Create

विराट कोहली ने अपने गुस्‍से पर किया काबू, पत्रकार को जवाब में कहा- ओके थैंक्‍स

विराट कोहली ने स्थिति को संभाल लिया
विराट कोहली ने स्थिति को संभाल लिया
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) को शनिवार को हेडिंग्‍ले में खेले गए तीसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड (England Cricket team) के हाथों करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया को एक पारी और 76 रन की शिकस्‍त मिली। इसी के साथ इंग्‍लैंड ने पांच मैचों की सीरीज (IND vs ENG) में 1-1 की बराबरी कर ली है।

नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्‍ट ड्रॉ रहा, जबकि लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्‍ट को भारत ने 151 रन के विशाल अंतर से जीता था।

तीसरे टेस्‍ट के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। एक पत्रकार का सवाल सुनकर वो काफी गुस्‍सा दिखाई दिए। हालांकि, भारतीय कप्‍तान ने अपने गुस्‍से पर काबू किया और स्थिति को अच्‍छी तरह संभाल लिया।

दरअसल, पत्रकार ने काफी लंबा सवाल किया और जब विराट कोहली उन्‍हें जवाब दे रहे थे तो उन्‍हें अनसुना करते हुए उसने सवाल जारी रखा।

भारतीय कप्‍तान से पूछा गया कि क्‍या भारतीय बल्‍लेबाजों ने बैकफुट पर खेलने के बारे में विचार-विमर्श किया। इस पर कोहली ने जवाब दिया, 'ईमानदारी से मैं नहीं जानता कि इस सवाल का क्‍या जवाब दूं। मेरा मतलब कि आप बैकफुट पर किसी गेंद को कैसे खेल सकते हो जब वो उस लेंथ की गेंद नहीं हो?'

तब पत्रकार ने कहना चाहा कि बैकफुट पर कम खेलने के कारण भारतीय टीम रन बनाने से चूकी। इससे कोहली नाखुश नजर आए और उन्‍होंने जवाब में कहा- ओके थैंक्‍स (हां धन्‍यवाद)।

कोहली के शतक का सूखा

विराट कोहली तीसरे टेस्‍ट में शिकस्‍त के बाद निराश होंगे, लेकिन इससे ज्‍यादा चिंताजनक बात उनका बल्‍लेबाजी फॉर्म है। भारतीय कप्‍तान ने नवंबर 2019 में आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय शतक जमाया था और 50 से ज्‍यादा पारियां हो चुकी हैं, वह शतक नहीं लगा पाए हैं।

विराट कोहली ने मौजूदा सीरीज में अपना पहला अर्धशतक तीसरे टेस्‍ट की दूसरी पारी में लगाया। वह 55 रन बनाने के बाद ओली रोबिंसन का शिकार बने। बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच 2 सितंबर से द ओवल में सीरीज का चौथा टेस्‍ट खेला जाएगा। दोनों ही टीमें सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से मैदान संभालेंगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...