Create

जब आपने मेरी गेंदों को इडेन पार्क के बाहर भेजा था, एजाज पटेल और वीरेंदर सहवाग के बीच ट्विटर पर जबरदस्त बातचीत

Nitesh
एजाज पटेल ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - BCCI)
एजाज पटेल ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - BCCI)

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच में बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया। एजाज पटेल एक पारी में 10 विकेट चटकाने वाले दुनिया के सिर्फ तीसरे गेंदबाज बने। उनकी इस जबरदस्त उपलब्धि को लेकर हर तरफ बात हो रही है और इसी कड़ी में वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने भी उनके एक ट्वीट पर बेहतरीन जवाब दिया है और उनकी काफी तारीफ की है।

दरअसल एजाज पटेल के एक पारी में 10 विकेट चटकाने के बाद वीरेंदर सहवाग ने उन्हें ट्वीट करके बधाई दी। इस पर एजाज पटेल ने भी सहवाग को शुक्रिया कहा और एक मजेदार वाकये का जिक्र किया।

एजाज पटेल ने ट्वीट कर मजेदार घटना का किया जिक्र

एजाज पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा "थैंक्यू वीरेंदर सहवाग। मुझे अभी भी एक मजेदार घटना याद है जब मैं नेट गेंदबाज के तौर पर आया था तो किस तरह आप मेरी गेंदों को ईडेन पार्क के बाहर भेज रहे थे।"

वहीं वीरेंदर सहवाग मे भी इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा "वक्त की आदत है, बदलता जरूर है। मुंबई में आपने जो उपलब्धि हासिल की है वो असाधारण है। ये इतनी ज्यादा बड़ी है कि इंडिया से जीत की ज्यादा चर्चा आपकी हो रही है। आप अपने जीवन में ऐसे ही सफलता हासिल करते रहें।"

Waqt ki aadat hai , badalta zaroor hai. What you have achieved in Mumbai is extra-ordinary so much so that India ki jeet se jyada aapke charche hain. May you achieve ever more success and good luck. twitter.com/ajazp/status/1…

एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट के दूसरे दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी के सभी 10 विकेट हासिल किये। ऐसा कारनामा करने वाले वह तीसरे गेंदबाज बन गए। उनसे पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया हुआ है। एजाज पटेल ने अपने स्पेल में 47.5 ओवर में 12 मेडन करते हुए 119 रन देकर 10 विकेट हासिल किये। हालांकि उनके इस शानदार परफॉर्मेंस के बावजूद न्यूजीलैंड को इस टेस्ट मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment