Create
Notifications

"रोहित शर्मा और विराट कोहली को न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में खेलना चाहिए था"

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
SENIOR ANALYST

न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान स्मिथ (Ian Smith) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के कीवी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के नहीं खेलने से वो काफी निराश हुए हैं और इन खिलाड़ियों को इस सीरीज में जरूर खेलना चाहिए था।

रोहित शर्मा को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया गया है। वो आईपीएल से ही लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और इसी वजह से वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पहले मुकाबले में नहीं खेलेंगे। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के नहीं खेलने की वजह से इयान स्मिथ निराश हैं।

दोनों दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों को रेस्ट नहीं लेना चाहिए था - इयान स्मिथ

इयान स्मिथ इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं कि खिलाड़ियों को टेस्ट मैचों के लिए रेस्ट दिया जाना चाहिए। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा,

भारत ने कोहली और रोहित शर्मा को रेस्ट दिया है और इससे मुझे काफी निराशा हुई है कि इन दिनों खिलाड़ियों को टेस्ट क्रिकेट से रेस्ट दिया जा रहा है। ये काफी हैरान करने वाली बात है।

इयान स्मिथ ने ये भी बताया कि न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ कानपुर टेस्ट मैच में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहिए। उन्होंने अपनी इस टीम में टिम साउदी को नहीं रखा है। उनकी जगह पर उन्होंने नील वैगनर और काइले जैमिसन पर भरोसा जताया है।

इयान स्मिथ की पहले टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

टॉम लैथम, विल यंग, केन विलियमसन, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल, रचिन रविंद्र, विलियम सोमरविले, एजाज पटेल, काइले जैमिससन और नील वैगनर।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now