Create
Notifications

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

केन विलियमसन भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच से हुए बाहर
केन विलियमसन भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच से हुए बाहर
सावन गुप्ता

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है। कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इंजरी की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह इस टेस्ट मुकाबले में टॉम लैथम (Tom Latham) कीवी टीम का नेतृत्व करेंगे। विलियमसन की लेफ्ट एल्बो इंजरी अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने केन विलियमसन की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

केन विलियमसन के लिए ये काफी मुश्किल समय है कि उन्हें इस तरह की इंजरी से जूझना पड़ रहा है। हमने उनकी इंजरी को पूरे साल तक मैनेज किया और टी20 वर्ल्ड कप में भी किसी तरह उनको फिट रखा। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में बैटिंग लोड बढ़ जाता है और इसी वजह से उन्हें इंजरी की शिकायत एक बार फिर हुई है। ये अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और कानपुर टेस्ट मैच के दौरान ही पता लग गया था कि वो दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। हम सबको पता है कि केन विलियमसन अपनी टीम की तरफ से खेलना और उसकी कप्तानी करना कितना पसंद करते हैं। इसलिए उन्हें बाहर बैठाने का फैसला काफी मुश्किल है। अब उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिए पर्याप्त समय की जरूरत होगी।

भारतीय टीम से भी तीन दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर

आपको बता दें कि ना केवल न्यूजीलैंड बल्कि भारतीय टीम भी इंजरी से जूझ रही है। भारतीय टीम के तीन अहम खिलाड़ी इंजरी की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा मुंबई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार उनके फिटनेस पर नजर बनाए रखेगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...