Create

रोहित शर्मा ने प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
Naveen Sharma

टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूर्ण रूप से कप्तान बनते ही सीरीज जीतकर रोहित शर्मा खुश नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत ने 73 रनों से जीत दर्ज करते हुए बेहतरीन खेल दिखाया। रोहित शर्मा को धाकड़ बैटिंग के लिए प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। उन्होंने मैच के बाद कुछ बड़ी बातें कही।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण है। हमेशा से यही मेरी मानसिकता रही है। एक बार जब आप पिच देख लेते हैं तो आप जानते हैं कि आपको क्या करना है। ओस जल्दी आने के कारण बॉल बल्ले पर अच्छी तरह से आ रहा था। हमने बल्लेबाजी समूह के रूप में कुछ योजना बनाई थी। यह नहीं कहेंगे कि यह अच्छा काम कर गई। मध्यक्रम में सुधार की गुंजाइश है।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि केएल आज नहीं थे लेकिन उनकी फॉर्म महत्वपूर्ण है। मिडिल ऑर्डर को आज के अलावा ज्यादा मौका नहीं मिला। पूरी सीरीज में स्पिनरों ने हमारे लिए काम किया। जिस तरह से अश्विन और अक्षर ने गेंदबाजी की और कैसे चहल वापस आए। वेंकटेश अय्यर को अपने कौशल के साथ उन ओवरों को गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा। वेंकटेश अय्यर को अपने कौशल के साथ गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा। यह आगे बढ़ने के लिए हमारे लिए महत्वपूर्ण है। मैं पसंद करूंगा कि आगे चलकर दुनिया भर की टीमें नंबर 8, नंबर 9 तक गहरी बल्लेबाजी करें। हर्षल जब हरियाणा के लिए खेलते हैं तो उनके लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करते हैं। इसके बाद दीपक आए, हमने देखा था कि उन्होंने श्रीलंका में क्या किया था।

That's that from the Eden Gardens as #TeamIndia win by 73 runs and clinch the series 3-0.Scorecard - bit.ly/IndvNZ3rdT20I #INDvNZ @Paytm https://t.co/TwN622SPAz

खुद की बल्लेबाजी को लेकर रोहित ने कहा कि एक बार जब मैंने खेलना शुरू किया तो बहुत सी चीजें बदल गईं। यह नहीं कहेंगे कि यह स्वाभाविक रूप से आता है। मैंने उन शॉट्स को खेलने के लिए काफी अभ्यास किया है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...