Create
Notifications

विराट कोहली को पता है कि आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए उन्हें शतक लगाने की जरूरत है, पूर्व खिलाड़ी का बयान

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान विराट कोहली
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान विराट कोहली
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी साइमन डूल (Simon Doull) ने भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं और इसी वजह से उनकी आलोचना हो रही है। साइमन डूल के मुताबिक आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए कोहली को शतक लगाने की जरूरत है।

विराट कोहली काफी समय से कोई भी शतक नहीं लगा पाए हैं। उनका टेस्ट औसत लगातार गिरता गया है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था और पिछले 13 टेस्ट मैचों से वो शतक नहीं लगा पाए हैं। साइमन डूल के मुताबिक विराट कोहली के दिमाग में ये बात जरूर चल रही होगी और वो जरूर जल्द से जल्द शतक लगाना चाहेंगे।

विराट कोहली अपने लिए काफी ऊंचा स्टैंडर्ड सेट करते हैं - साइमन डूल

विराट कोहली मुंबई टेस्ट मैच में भी फ्लॉप रहे और अपना खाता भी नहीं खोल पाए। हालांकि उनके आउट होने का डिसीजन कंट्रोवर्सियल रहा। साइमन डूल ने कोहली को लेकर कहा,

न्यूजीलैंड को पता है कि विराट कोहली का विकेट कितना बड़ा है। वहीं विराट भी ये जानते हैं कि उन्होंने लंबे समय से शतक नहीं लगाया है। भले ही कोहली ये कह रहे हों कि उन्हें इस बारे में पता नहीं है लेकिन वो ईमानदारी से ये बात नहीं कह रहे हैं। कोहली को निश्चित तौर पर ये पता है कि उन्होंने आखिरी बार शतक कब लगाया था और अपने आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए उन्हें एक और शतक की जरूरत है। इसलिए वो दबाव महसूस कर रहे होंगे। विराट कोहली को शतक बनाने की जरूरत है क्योंकि वो अपने लिए काफी ऊंचा स्टैंडर्ड सेट करते हैं। कोहली एक जबरदस्त प्लेयर हैं और उम्मीद है कि अगले टेस्ट मैच में वो शतक लगाएंगे, इस मैच में नहीं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...