Create

IND vs PAK - ऋषभ पंत पर गुस्से से आग बबूला हुए रोहित शर्मा, आउट होने के बाद जमकर लगाई क्लास

India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जिस तरह से आउट हुए उससे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नहीं दिखे। ऋषभ पंत के गलत शॉट खेलकर आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में पंत की जमकर क्लास लगाई और उनसे पूछा कि आखिर उन्हें इस तरह के शॉट्स खेलने की क्या जरूरत थी।

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत काफी धमाकेदार रही। रोहित शर्मा और केएल राहुल की सलामी जोड़ी ने भारतीय टीम को काफी तेज शुरूआत दी। हालांकि इसके बाद टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही। रोहित शर्मा, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आये।

रोहित शर्मा ने लगाई ऋषभ पंत की क्लास

पंत से टीम को काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके भी लगाए लेकिन एक रिवर्स स्वीप खेलने के चक्कर में वो आसान सा कैच थमा बैठे। उनके इस शॉट सेलेक्शन से कप्तान रोहित शर्मा खुश नहीं दिखे। जब पंत आउट होकर पवेलियन गए तो फिर ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा ने उनकी क्लास लगा दी और उनसे पूछते नजर आए कि आखिकर उन्होंने ये शॉट क्यों खेला। वहीं पंत ये बताते हुए दिख रहे हैं कि उन्होंने क्यों ये शॉट खेला था।

Rishabh Pant की क्लास लगाते कप्तान Rohit Sharma. ऐसा लग रहा है #RishabhPant से #RohitSharma कह रहे हों कि क्या जरूरत थी भी तुझे ऐसे आड़ा-तिरछा बल्ला घुमाने की. 😄 #AsiaCupT20 #AsiaCup2022 #IndianCricketTeam #IndiaVsPak #IndiaVsPakistan #AsiaCup #India #PakistanVsIndia https://t.co/Pp0Vc4Nw3O

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने एशिया कप के ग्रुप स्टेज मुकाबले में भारतीय टीम को 5 विकेटों से हरा दिया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में पाकिस्तान ने इस टार्गेट को 19.5 ओवरों में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की तरफ से लगभग सभी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फ्लॉप रहे। हार्दिक पांड्या अपना खाता भी नहीं खोल सके। अगर ये दोनों बल्लेबाज थोड़ी देर बल्लेबाजी कर लेते तो टीम का स्कोर 200 रन भी पहुंच सकता था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...