Create

केएल राहुल ने अपने बालों के रंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी, साथी बल्लेबाज के साथ हुई बात

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने आपस में कुछ मजेदार बातें की
केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने आपस में कुछ मजेदार बातें की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट (IND vs SA) से पहले भारतीय टीम के दो साथी खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आपस में कुछ मजेदार बातें करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान मयंक अग्रवाल ने केएल राहुल के सफ़ेद बालों की बात की। इसके लिए राहुल ने मजाकिया अंदाज में आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की कप्तानी को जिम्मेदार ठहराया।

2018 में एक खिलाड़ी के तौर पर पंजाब किंग्स से जुड़ने वाले राहुल ने पिछले दो सीजन में टीम की कमान संभाली। हालांकि इस दौरान उनकी टीम एक बार भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। फिलहाल राहुल ने इस फ्रेंचाइजी के साथ नाता तोड़ लिया है।

bcci.tv पर मयंक अग्रवाल से बात करते हुए भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने अपने बालों के रंग को लेकर कहा,

मेरे कुछ बालों का रंग सफ़ेद होना शुरू हो गया है। मुझे लगता है कि यह आईपीएल कप्तानी से है, यहां जिम्मेदारी नहीं है। लेकिन अगर यहां भी मौका मिलता है तो मुझे ख़ुशी होगी।
इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने और भारतीय टीम का उपकप्तान बनने के सम्मान के बदले में कोई भी ऐतराज नहीं करेगा। सफेद बालों के बारे में कोई भी वास्तव में चिंता नहीं करेगा।
From playing domestic cricket to donning the whites for #TeamIndia together, the batting duo has come a long way. 👏 ☺️@28anand tracks the journey of @klrahul11 & @mayankcricket as they gear up for the SA challenge. 👍👍 #SAvINDFull interview🎥 🔽bit.ly/33Wt9qz https://t.co/gcfDxbCFDe

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए पहले रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया था लेकिन उनके चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने केएल राहुल को यह जिम्मेदारी सौंपी है।

मैंने सोचा नहीं था कि मैं दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेल पाऊंगा - केएल राहुल

केएल राहुल ने खुद को टेस्ट टीम का उप कप्तान बनाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

पिछले छह-सात महीने या एक साल पहले मैंने सोचा भी नहीं था कि मुझे दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन क्रिकेट में चीजें काफी जल्दी-जल्दी बदलती हैं। मैं खुद को काफी भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मैं हर बार की तरह इस बार भी अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा। मैं टीम को ज्यादा से ज्यादा सफलता दिलाने की कोशिश करूंगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment