ऋषभ पन्त के आउट होने के तरीके से विराट कोहली को आया गुस्सा, देखिये प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत के खराब शॉट पर कोहली ने गुस्से वाली प्रतिक्रिया दी
ऋषभ पंत के खराब शॉट पर कोहली ने गुस्से वाली प्रतिक्रिया दी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs SA) में भारतीय टीम को तीसरे और अंतिम वनडे मैच में भी हार का मुंह देखना पड़ा। केपटाउन में खेले गए तीसरे और अंतिम मैच में टीम इंडिया ने फिर से खराब प्रदर्शन किया और फैंस को निराश ही किया। जिसमें बल्लेबाजी में प्रमुख नामों ने अपने प्रदर्शन से छाप नहीं छोड़ी। भारतीय टीम को शुरुआती झटका लगने के बाद विराट कोहली और शिखर धवन ने संभाल लिया था, लेकिन जब शिखर धवन आउट हुए और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बल्लेबाजी करने आए तो वो खाता तक नहीं खोल सके। पंत ने पहली ही गेंद पर एक खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। पंत के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को काफी गुस्सा आया।

दरअसल भारतीय टीम का 116 के स्कोर पर दूसरा विकेट गिरा, इसके बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने पहुंचे। पंत ने पिछले मैच में 85 रन की कमाल की पारी खेली थी। उनसे यहां भी उम्मीद थी कि वह विराट के साथ संभल कर बल्लेबाजी करेंगे और समय लेते हुए पारी को आगे बढ़ाएंगे।लेकिन ऋषभ पंत ने आते ही अपने चिरपरिचित अंदाज में ही बड़ा शॉट खेल दिया, जिससे वो डीप मिडविकेट की दिशा में लपके गए।

पंत के आउट होने के बाद दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली इससे काफी खफा दिखे। वह काफी देर तक पंत को घूरते रहे।

देखें वीडियो:

केपटाउन में भारत को 4 रन के अंतर से मिली हार

केपटाउन में खेले गए अंतिम वनडे मैच की बात करें, तो भारत ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को बल्लेबाजी करने को कहा। दक्षिण अफ्रीका की टीम 287 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। जिससे भारत को 288 रन का लक्ष्य मिला। लेकिन भारतीय टीम की बल्लेबाजी ने निराश किया। भारत की खराब बल्लेबाजी से एक बार फिर से वो लक्ष्य से दूर रह गए और 283 रन पर आउट होने के साथ ही 4 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा। भारत के लिए विराट कोहली ने सर्वाधिक 65 रन की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar