डेविड मिलर की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर आशीष नेहरा ने दिया बड़ा बयान

डेविड मिलर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - ICC)
डेविड मिलर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - ICC)

दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में डेविड मिलर (david miller) ने जिस तरह की धुआंधार बल्लेबाजी की। उसको लेकर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मिलर ने आईपीएल में जहां पर खत्म किया था इंटरनेशनल क्रिकेट में वहीं से शुरूआत की।

भारत के खिलाफ 212 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए डेविड मिलर ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 31 गेंद पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 64 रन बनाए और टीम को जीत दिला दी। आईपीएल का फॉर्म उन्होंने यहां पर भी दिखाया है। यही वजह है कि उनके आईपीएल के कोच आशीष नेहरा उनकी इस पारी से काफी प्रभावित हैं।

डेविड मिलर ने अपना आईपीएल का फॉर्म जारी रखा - आशीष नेहरा

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने डेविड मिलर की धुआंधार पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

डेविड मिलर का फॉर्म काफी शानदार है। उन्होंने आईपीएल में जहां पर छोड़ा था, इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरूआत वहीं से की। भारत के पास आज गेंदबाज थे, यहां तक कि हार्दिक पांड्या के रूप में उनके पास छठा गेंदबाजी ऑप्शन भी था लेकिन वो भी काम नहीं आया। 212 रनों के टार्गेट का पीछा करना आसान नहीं है लेकिन मिलर और रेसी वेन डर डुसेन ने गेंदबाजों को सेट होने ही नहीं दिया।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारत को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 211 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 20वें ओवर में 3 विकेट खोकर टार्गेट हासिल कर लिया। प्रोटियाज टीम की तरफ से रेसी वेन डर डुसेन और डेविड मिलर ने जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी की। मिलर ने 31 गेंद में नाबाद 64 और वैन डर डुसेन ने 46 गेंद में नाबाद 75 रन बनाए। साउथ अफ्रीका ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now