Create
Notifications

चेतेश्‍वर पुजारा ने टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों के साथ सेंचुरियन की सैर की, शेयर किया फोटो

चेतेश्‍वर पुजारा ने अपने टीम साथियों के साथ एक फोटो पोस्‍ट की
चेतेश्‍वर पुजारा ने अपने टीम साथियों के साथ एक फोटो पोस्‍ट की
Vivek Goel

टीम इंडिया (India Cricket team) इस समय दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्‍ट सेंचुरियन में 26 दिसंबर से खेला जाएगा।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले तीन टेस्‍ट खेलेगी और इसके बाद वो तीन वनडे मैच खेलेगी। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में कभी टेस्‍ट सीरीज नहीं जीती और इस बार वो इतिहास रचने की कोशिश करेगी।

हालांकि, बुधवार को भारतीय टीम ने आराम करने का फैसला किया और बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा ने तालाब के पास अपने टीम साथियों के साथ फोटो शेयर की है। चेतेश्‍वर पुजारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जब बुधवार के दिन रविवार जैसा एहसास हो।'

इस बीच क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने सोमवार को जानकारी दी कि दुनियाभर में कोविड-19 मामले बढ़ने और देश में चौथी लहर के मद्देनजर सीएसए और बीसीसीआई ने संयुक्‍त बयान जारी किया और टेस्‍ट सीरीज के लिए टिकट उपलब्‍ध नहीं कराने का फैसला किया।

सीएसए ने आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, 'यह फैसला इसका ध्‍यान रखते हुए लिया गया है कि कोई उल्‍लंघन नजरअंदाज किया जाए ताकि कोविड जोखिम के कारण दौरा रद्द नहीं करना पड़े और खतरे से मुक्‍त बबल माहौल बरकरार रखना है।'

इसमें आगे कहा गया, 'इस चरण में हम सभी क्रिकेट फैंस को याद दिलाना चाहते हैं कि दौरा और मुकाबलों का प्रसारण सुपरस्‍पोर्ट और एसएबीसी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर होगा।'

इसके अलावा क्रिकेट तक पहुंचने के ज्‍यादा प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके लिए सीएसए अन्‍य गतिविधियों पर ध्‍यान दे रहा है, जिससे सुनिश्चित हो सके कि फैंस क्रिकेट का आनंद किसी सक्रिय साइट पर लाइव स्‍ट्रीमिंग देखकर कर सके। सीएसए जल्‍द ही वैकल्पिक गतिविधियों की घोषणा करेगा ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक मैच का आनंद उठा सके।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्‍ट 26 दिसंबर को सेंचुरियन में खेला जाएगा। भारत ने दक्षिण अफ्रीका में कभी टेस्‍ट सीरीज नहीं जीती है और इस बार वो इतिहास रचने के इरादे से मैदान संभालेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...