Create
Notifications

डेविड मिलर ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

डेविड मिलर ने टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला
डेविड मिलर ने टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ दक्षिण अफ़्रीकी टीम (South Africa Team) ने पहले टी20 मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए एक बड़ा धमाका किया है। इस मैच में जीत के साथ सीरीज में भी मेहमान टीम ने बढ़त हासिल कर ली है। दक्षिण अफ़्रीकी टीम की जीत के हीरो डेविड मिलर रहे और उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। मिलर ने जीत को लेकर बड़ा बयान दिया।

डेविड मिलर ने कहा कि जाहिर तौर पर पिछले कुछ वर्षों में मेरे खेल को बेहतर ढंग से समझने के लिए काफी मेहनत लगी है। पीछा करते समय आपको एक भूमिका निभाने वाले दो खिलाड़ियों की आवश्यकता होती है। रैसी ने कुछ बड़े ओवरों के साथ दूसरे छोर पर शानदार प्रदर्शन किया। परिणाम से ख़ुशी महसूस हो रही है। रैसी के साथ यही बात हुई थी कि पिच पर रहकर कोशिश करते रहेंगे।

मिलर ने आगे कहा कि रैसी हिट करने का प्रयास कर रहे थे लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। यह डॉट बॉल के साथ खराब गेंद का इंतजार करने के बारे में भी था। उनके भरोसे ने करियर में बदलाव लाने का काम किया है। ज्यादा मैचों में जीत दर्ज करने की समझ और निरंतरता से भरोसा बढ़ता जाता है। मैं कहीं भी बैटिंग करने के लिए तैयार हूँ और एक अंतर पैदा करना चाहता हूँ।

🚨 RESULT | #Proteas WIN BY 7 WICKETSAn incredible unbeaten 131-run partnership between David Miller (64*) and Rassie van der Dussen (75*) saw the #Proteas break the record books in Delhi to go 1-0 up in the 5-match T20I series#INDvSA #BePartOfIt https://t.co/iYnibtADS1

गौरतलब है कि दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 212 रनों के लक्ष्य का बखूबी सामना किया। डेविड मिलर ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 64 रनों की नाबाद पारी खेली रैसी वैन डर डुसेन के साथ मिलकर उन्होंने चौथे विकेट के लिए अविजित शतकीय भागीदारी की।

सीरीज में फ़िलहाल चार मुकाबले और हैं। भारतीय टीम का प्रयास अगले मैच में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बराबरी करने का होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...