Create

टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल करने के बाद दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर ने दिया बड़ा बयान

India v South Africa - 1st T20
India v South Africa - 1st T20

भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार दूसरे टी20 में हराने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम (IND vs SA) के हौसले बुलंद हैं। बीती रात कटक में खेले गए दूसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका ने चार विकेट से जीत दर्ज की थी। इस मुकाबले में हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को जीत दिलाई थी। पहले मुकाबले में हीरे रहने वाले डेविड मिलर (David Miller) ने भी नाबाद 20 रनों की पारी खेली थी।

मैच समाप्त होने के बाद मिलर में क्लासेन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा,

एक शानदार जीत थी। विकेट थोड़ा मुश्किल था और हमें यह चीज पता थी, लेकिन इसके बावजूद हम मुश्किल में नहीं थे। हालांकि, शुरुआती 10 ओवरों में भारत ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। क्लासेन की पारी अद्भुत थी और यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे बेहतरीन पारियों में से एक थी। उन्होंने जिस परिस्थितियों में यह पारी खेली थी और वहां जाकर जो किया इससे अंत में हमारे लिए चीजें आसान हो गई थी। यह विकेट के बारे में चिंता ना कर के अपना गेम खेलने के बारे में था। जब गेंद नीचे रहने लगती है तो फिर आपके दिमाग में कई चीजें लेकर आती है और आप श्योर नहीं होते हैं कि फॉरवर्ड जाएं या फिर बैकफुट से खेलें। यही कारण था कि हम सीधे बल्ले से खेलना चाहते थे।

"2-0 की बढ़त लेना बड़ी उपलब्धि"- मिलर

दक्षिण अफ्रीका ने भारत में टी20 फॉर्मेट में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखा है। भारत में खेले गए पांच में से चार टी20 मैचों में अफ्रीकी टीम जीत हासिल कर चुकी है। मिलर ने वर्तमान सीरीज में मिली बढ़त को बड़ी उपलब्धि बताया है। उन्होंने कहा,

यहां जीत हासिल करना काफी कठिन है और यही कारण है कि यहां 2-0 की बढ़त हासिल करना बड़ी उपलब्धि है। हम सही ट्रैक पर हैं, लेकिन अभी भी बहुत ज्यादा क्रिकेट खेला जाना बाकी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment