Create

"हार्दिक पांड्या में गेम समाप्त करने की क्षमता है," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का उपकप्तान भी बनाया गया है
हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का उपकप्तान भी बनाया गया है
Naveen Sharma

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) तारीफ करते हुए उनको एक अहम खिलाड़ी बताया। पठान ने यह भी कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टीम इंडिया के लिए गेम खत्म करने की क्षमता रखते हैं। हार्दिक पांड्या को पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का उपकप्तान बनाया गया है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो में इरफ़ान पठान ने कहा कि हार्दिक पांड्या बहुत मूल्यवान हैं और वह गेम को खत्म करने में सक्षम हैं। वह ऐसा कर सकते हैं ऊपर आकर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसलिए, प्रबंधन इस बारे में काफी जागरूक है और उनके टीम में होने से टीम के पास सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि तीन फिनिशर हैं।

पठान ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं, वह कभी भी छक्के लगाने में सक्षम हैं और उन्होंने मैदान पर खेलना शुरू कर दिया है, यही वजह है कि आईपीएल में इस सीजन उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। उनके बल्लेबाजी में वापस आने से तीन फिनिशरों वाली भारतीय टीम में गैप भर गया है। उनका टीम में आना उत्साहित करने वाला है।

NEWS 🚨- KL Rahul and Kuldeep Yadav ruled out of #INDvSA series owing to injury.The All-India Senior Selection Committee has named wicket-keeper Rishabh Pant as Captain and Hardik Pandya as vice-captain for the home series against South Africa @Paytm #INDvSA

गौरतलब है कि आईपीएल में गुजरात टाइटंस को मैच जिताने में हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा। हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए टीम को आगे से लीड किया। इसके बाद उनको दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया।

हार्दिक पांड्या ने अभ्यास सेशन में गेंदबाजी भी की है। इसके अलावा उनको टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है। केएल राहुल के चोटिल होकर बाहर होने पर ऋषभ पन्त को टीम का कप्तान बनाया गया है। ऋषभ पन्त और पांड्या के कन्धों पर टीम इंडिया की बड़ी जिम्मेदारी रहेगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...