Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच लांस क्लूजनर ने नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Neeraj
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:28 IST

लांस क्लूजनर
लांस क्लूजनर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल से टी20 सीरीज शुरू हो रही है। जिसके पहला मुकाबला कल धर्मशाला में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी कोच लांस क्लूजनर ने भारतीय युवा गेंदबाजों को लेकर एक बयान दिया है। 

शनिवार मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए लांस क्लूजनर ने नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद को अनुभवहीन गेंदबाज बताते हुए कहा, "हमारे बल्लेबाज इन तीनों गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक तरीके से खेलने वाले हैं। उसकी वजह ये है कि इन तीनों गेंदबाजों के पास अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का अनुभव नहीं है। इन तीनों गेंदबाजों के मिलकर अपने टी20 करियर में सिर्फ 16 मैच खेले हैं। हमारे बल्लेबाजों की पूरी कोशिश होगी कि इन तीनों गेंदबाजों के पैर मैदान पर जमने ना दिए जाएं, और जितना हो सके इनके ओवरों में रन बटोरे जाएं।"

यह भी पढ़ें: पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम का धर्मशाला पहुंचने पर भव्य तरीके से हुआ स्वागत 

लांस क्लूजनर ने आगे बात करते हुए ये भी माना कि भारतीय टीम की गेंदबाजी को हम हल्के में नहीं ले सकते हैं। टीम इंडिया में शानदार क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने पिछले कुछ समय में काफी अच्छी क्रिकेट खेली है। हमारे खिलाड़ियों का ध्यान सिर्फ मैच पर होगा, साथ ही हम भारतीय टीम की कमजोर कड़ियों को भी फायदा उठाने से नहीं चूकेंगे। 

जब क्लूजनर से उनकी टीम के युवा खिलाड़ी टेम्बा बुवमा के बारे में सवाल किया कि आपकी उनके बारे में क्या राय है, जिस खिलाड़ी को टी20 फॉर्मेट का एक सही खिलाड़ी नहीं समझा जाता। तब क्लूजनर ने जवाब देते हुए कहा, वो एक अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने हाल में ही घरेलू क्रिकेट खेलते हुए टी20 में शतक लगाया है। गौरतलब है दोनों टीमें कल के मैच के लिए धर्मशाला पहले ही पहुंच चुकी हैं। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 14 Sep 2019, 21:04 IST
Advertisement
Fetching more content...