Create

ऋषभ पन्त ने दूसरे टी20 मैच में हार का बड़ा कारण बताया

ऋषभ पन्त ने हार  को लेकर कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
ऋषभ पन्त ने हार को लेकर कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) को लगातार दूसरे टी20 मैच में पराजित करने के बाद दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए अब मेहमान टीम को तीन में से एक मैच में जीत दर्ज करनी होगी। भारतीय कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने टीम की हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ऋषभ पन्त ने कहा कि हमारे 10 से 15 रन शॉर्ट थे। भुवी और तेज गेंदबाजों ने पहले 7-8 ओवर में अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन उसके बाद हम सही नहीं थे। दूसरे हाफ में हमें विकेट चाहिए थे, लेकिन हम वो विकेट हासिल नहीं कर सके। क्लासेन और बवुमा ने वास्तव में अच्छी बैटिंग की। हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। उम्मीद है कि अगले गेम में हम सुधार करेंगे। हमें अब बचे हुए सभी तीनों मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

गौरतलब है कि पिच के बारे में और ज्यादा जानने के लिए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय बल्लेबाज मेहमान गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाए और तेज रन भी बनाने में असमर्थ रहे। टीम इंडिया 6 विकेट पर महज 148 रन बना पाई।

South Africa win the 2nd T20I by 4 wickets and are now 2-0 up in the five match series.Scorecard - bit.ly/INDvSA-2NDT20I #INDvSA @Paytm https://t.co/fwlCeXouOM

जवाबी पारी में खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने भी शुरुआती तीन विकेट जल्दी गंवा दिए थे। बाद में हेनरिक क्लासेन ने भारतीय टीम को कोई मौका नहीं दिया और तेज बैटिंग की। वह अपना अर्धशतक बनाने के बाद भी उसी अंदाज में खेलते हुए 81 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट पर 149 रन बनाकर मैच जीत लिया। भारतीय टीम के सामने अब चुनौती रहेगी। अगले तीनों मैच भारतीय टीम को जीतने हैं, ऐसे में कहा जा सकता है कि भारतीय टीम के ऊपर काफी दबाव भी रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...