IND vs SA: फाइनल में शतक लगाएंगे विराट कोहली, पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी ने किया बड़ा दावा

India v Pakistan - ICC Men
विराट कोहली खेलना चाहेंगे यादगार पारी

Monty Panesar on Virat Kohli Batting: भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में पहुंची है। भारत को आज फाइनल में एडेन मार्करम की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। खिताबी मुकाबले के लिए भारतीय टीम तैयार है। हालांकि टीम के लिए एक बड़ी परेशानी विराट कोहली का फॉर्म बना हुआ है। विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में अब तक बल्ले से खामोश नजर आए हैं। हालांकि फाइनल की जंग से पहले इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मोंटी पनेसर ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि कोहली फाइनल में शतक लगाएंगे।

विराट कोहली फाइनल में लगाएंगे शतक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले की जंग से पहले इंग्लैंड के पूर्व फिरकी गेंदबाज मोंटी पनेसर ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत की। अपनी बातचीत में मोंटी पनेसर ने कहा, ‘भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी और विराट कोहली अहम मुकाबले में 100 रन बनाएंगे।’ मोंटी ने ना सिर्फ विराट कोहली की सेंचुरी को लेकर भविष्यवाणी की है बल्कि उन्होंने भारत की वर्ल्ड कप जीत का भी दावा किया है। फैंस भी यही चाहते हैं कि मोंटी पनेसर की यह भविष्यवाणी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में सच साबित हो और विराट कोहली खिताबी मुकाबले में बल्ले से धमाल मचा दे।

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में अब तक काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक 7 मैच खेलते हुए केवल 75 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मुकाबले में भी कोहली का बल्ला पूरी तरह से शांत रहा था और वह सिर्फ 9 रन बना सके थे। ऐसे में किंग कोहली फाइनल मुकाबले में अपने फॉर्म को वापस पाना चाहेंगे और बेहतरीन लय दिखाते हुए बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

भारतीय टीम को अगर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम करना है तो फाइनल में विराट कोहली के बल्ले से रन निकलना काफी जरूरी है। विराट कोहली पूरे टूर्नामेंट में रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। ऐसे में अगर वह आज रोहित शर्मा के साथ मिलकर बड़ी साझेदारी निभाने में कामयाब होते हैं तो भारत का दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने का सपना पूरा हो सकता है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now