Create

जहीर खान ने बताया कि हार्दिक पांड्या को किस नम्बर पर खेलना चाहिए

हार्दिक पांड्या ने कुछ मौकों पर धाकड़ बैटिंग की है
हार्दिक पांड्या ने कुछ मौकों पर धाकड़ बैटिंग की है

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने कहा है कि चौथे नंबर पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की आदर्श बल्लेबाजी होगी। खान ने यह भी कहा कि पांड्या समझते हैं कि टीम को क्या चाहिए और उन्हें अपने खेल को कैसे ढालना चाहिए। हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ मौकों पर बेहतरीन बैटिंग की है।

क्रिकबज से बातचीत में पांड्या के बारे में जहीर खान ने कहा कि आदर्श रूप से वह नम्बर चार पर खेलने पसंद करेंगे। वह समझते हैं कि टीम को क्या चाहिए और उनको अपने खेल को कैसे ढालना चाहिए। अगर आप पांचवे नंबर पर जल्दी विकेट खो देते हैं तो वह इसी स्थिति में आगे बढ़ते हैं। इस आईपीएल के बाद से ही साफ दिख रहा है कि वह इस तरह के चैलेंज का लुत्फ उठा रहे हैं। वह जल्दबाजी में नहीं दिख रहे हैं। यही उनकी बैटिंग की सुन्दरता है। इसी हिस्से का मैं लुत्फ़ उठा रहा हूँ। एक खिलाड़ी के रूप में अगर आप जानते हैं कि मैं गेम को नियंत्रित कर सकता हूँ और जरूरत के समय कभी भी गियर बदल सकता हूँ तो आत्मविश्वास होने पर ही यह होता है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले टी20 मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पांड्या ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 46 रनों की पारी खेल भारतीय टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर हासिल करने में मदद की।

A @hardikpandya7-@DineshKarthik special on the mic 🎤Coming 🔜 on BCCI.TV STAY TUNED! ⌛#TeamIndia | #INDvSA | @Paytm https://t.co/uv4ZWgId25

भारतीय टीम ने पिछले दो मैचों में प्रभावशाली खेल का प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया ने दोनों मैचों में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में बराबरी की है। अंतिम मुकाबला अब निर्णायक होगा। दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं। पांड्या के अलावा दिनेश कार्तिक ने भी धाकड़ बैटिंग का प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली।

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment