Create

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच में फैन्स को आने की अनुमति मिली

विराट कोहली के लिए यह खास मौका होगा (क्रेडिट - बीसीसीआई)
विराट कोहली के लिए यह खास मौका होगा (क्रेडिट - बीसीसीआई)
reaction-emoji
Naveen Sharma

मोहाली में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहला टेस्ट मैच विराट कोहली (Virat Kohli) का 100वां टेस्ट मुकाबला होगा और इसमें अब दर्शकों को आने की अनुमति प्रदान कर दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन को पीसीए स्टेडियम में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ पहले टेस्ट की मेजबानी करने की मंजूरी दे दी। इससे अब फैन्स कोहली के इस ऐतिहासिक मुकाबले के गवाह बन पाएंगे।

एएनआई के अनुसार बोर्ड सचिव जय शाह ने कहा है कि भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों में नहीं खेला जाएगा। दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेट संघों द्वारा लिया जाता है और वर्तमान परिस्थितियों मे विभिन्न कारकों पर आधारित है। मैंने पीसीए पदाधिकारियों से बात की है और उन्होंने पुष्टि की है कि क्रिकेट प्रशंसक विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के ऐतिहासिक क्षण को देख सकेंगे।

First Test between India & Sri Lanka to be played at Punjab Cricket Stadium in Mohali won't be held behind closed doors. Decision to allow spectators is taken by State Cricketing Assns and in the present circumstances, is based on various factors: BCCI Secretary Jay Shah to ANI

इससे पहले फैन्स को इस मैच के लिए अनुमति नहीं थी और इसको लेकर ट्विटर पर लगातार प्रशंसकों की तरफ से अनुमति देने की मांग उठाई जा रही थी। इसके लिए श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला टी20 में फैन्स को अनुमति देने का उदाहरण दिया गया। इसके अलावा बेंगलुरु में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी फैन्स को आने की अनुमति देने के फैसलों का जिक्र करते हुए लगातार बोर्ड से मांग की गई। अंततः अब मोहाली में फैन्स कोहली के इस बड़े मुकाबले को देख पाएँगे।

I have spoken with the PCA office bearers and they have confirmed that cricket fans will be able to witness the historic moment of Virat Kohli playing his 100th Test match: BCCI Secretary Jay Shah to ANI

इससे पहले जसप्रीत बुमराह ने कोहली के 100वें टेस्ट मैच को लेकर कहा कि हर खिलाड़ी के लिए यह बड़ा अवसर होता है। उन्होंने कोहली को बधाई दी और कहा कि टीम को उन्होंने काफी योगदान दिया और अब भी दे रहे हैं। उनकी टोपी में यह एक पंख है। कोहली के 100वें टेस्ट को बुमराह ने एक खास उपलब्धि बताया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...