Create
Notifications

विराट कोहली के पहले टेस्ट मैच में आउट होने को लेकर गौतम गंभीर का चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) जिस तरह से श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs SL) में आउट हुए, उसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है। वहीं पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कोहली के आलोचकों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि कोहली की इतनी ज्यादा आलोचना नहीं की जानी चाहिए।

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच है। इस दौरान उनसे बड़ी पारी की उम्मीद लगाई जा रही थी। सबको ऐसा लग रहा था कि विराट कोहली अपने शतकों का सूखा इस ऐतिहासिक मौके पर खत्म करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ, पूर्व कप्तान 76 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए। लसिथ एम्बुलदेनिया की एक गेंद को वो बिल्कुल नहीं समझ पाए और बोल्ड हो गए।

विराट कोहली की इतनी आलोचना नहीं होनी चाहिए - गौतम गंभीर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर से विराट कोहली की एक्रागता को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

कभी-कभी हम विराट कोहली की काफी ज्यादा आलोचना करने लगते हैं। वो एक गलत शॉट खेलते हैं तो हमें लगता है कि उनकी एक्रागता भंग हुई है। अगर आप शुरूआत की बात करें तो ना केवल विराट बल्कि हर एक प्लेयर नर्वस होता है। खासकर जब आप अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हों। जिस गेंद पर वो आउट हुए उसकी लेंथ को परखने में चूक कर गए। इससे पहले इसी गेंद पर वो फ्रंट फुट पर खेल रहे थे और कुछ नहीं हो रहा था। हालांकि इस बार वो पीछे गए, गेंद थोड़ा स्पिन हुई और वो आउट हो गए। लेकिन इससे पहले जिस तरह की बैटिंग उन्होंने की वो बिल्कुल कंट्रोल में थे।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...