Create

रविन्द्र जडेजा के खेल को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने कही बड़ी बात

दोनों की तरफ से ऑल राउंड खेल देखने को मिला
दोनों की तरफ से ऑल राउंड खेल देखने को मिला
reaction-emoji
निरंजन

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी धाकड़ गेंदबाजी की और बल्लेबाजी के दौरान शतक भी जमाया। अश्विन ने जडेजा के बारे में बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी अहम बात कही।

जडेजा के बारे में अश्विन ने कहा कि वह पिछले चार से पांच साल में काफी दूर तक आ गए हैं। जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, यह पोजीशन थोड़ी नीचे है। उनकी बल्लेबाजी एक पायदान ऊपर जा चुकी है। वह जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं और यह उनके बल्लेबाजी करने के तरीके को दर्शाता है। बीच में हम दोनों ने महसूस किया कि जयंत ने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है। जो हमारा तीसरा स्पिनर है, उसकी देखभाल करना महत्वपूर्ण था।

अश्विन ने आगे कहा कि जड्डू ने फैसला किया कि वह अपने ओवरों को छोड़ देंगे और उन्हें (जयंत) करने देंगे। फिर मैंने अपना छोर छोड़ दिया। जड्डू पहले गेंद को छोड़ने के लिए काफी उदार थे।

A round of applause 👏👏 for @imjadeja for his Man of the Match performance 🔝 Victory for #TeamIndia indeed tastes sweet 🍰😉#INDvSL @Paytm https://t.co/8RnNN7r38w

अपनी बल्लेबाजी को लेकर अश्विन ने कहा कि मेरे पास चार सप्ताह का अवकाश था। मैं बल्ले से योगदान देना चाहता था, सकारात्मक रहना चाहता था। एक बार में एक ही गेंद खेलना चाहता था। मैं आमतौर पर कभी-कभी बल्ले से खुद से आगे निकल जाता हूं। मुझे अब योगदान देने की उम्मीद है। मुझे लगा कि पिच बहुत अच्छी थी। डिफेन्स में बल्लेबाजों को आउट करना आसान नहीं था।

उल्लेखनीय है कि मोहाली टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने एक पारी और 222 रनों से जीत दर्ज की। अश्विन ने इस मैच में 6 विकेट हासिल किये। वह सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय बन गए हैं। उन्होंने कपिल देव को पीछे छोड़ दिया। जडेजा ने मैच में 9 विकेट झटके और नाबाद शतक लगाया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...