Create
Notifications

"जहाँ विराट ने छोड़ा था वहीँ से आगे लेकर जाना है," रोहित शर्मा का बयान

रोहित शर्मा ने कई अहम बातों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने कई अहम बातों का जिक्र किया है
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम की सफलता का क्रेडिट पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) को दिया। रोहित ने उनके कार्य को बेहतरीन बताते हुए कहा कि जहाँ से उन्होंने छोड़ा है, हमें वहीँ से आगे जाना है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पहले की गई गलतियों को हम सुधारना चाहेंगे। भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च को मोहाली में पहला टेस्ट खेलना है।

रोहित शर्मा ने प्रेस वार्ता में कहा कि आप जानते हैं कि उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में टेस्ट टीम के साथ जो किया है वह देखने में शानदार था। मुझे ईमानदारी से इसे वहीं से ले जाना है जहां से कोहली ने छोड़ा है। टीम बहुत अच्छी स्थिति में है। बेशक, हम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में कहीं बीच में हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूँ तो मुझे नहीं लगता कि हमने पिछले दो या तीन वर्षों के टेस्ट क्रिकेट में कुछ भी गलत किया है।

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि हम एक टीम के रूप में सुधार करना चाहते हैं, हर गेम जो हम खेलते हैं, वह हमेशा बेंचमार्क बनने जा रहा है हम अपनी उन सभी गलतियों को सुधारने के लिए तत्पर हैं जो हमने पहले की हैं। मुझे लगता है कि कोई टीम परफेक्ट नहीं है। आप हर बार अपने गेम में सुधार का प्रयास करते हैं। हम इसी लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेंगे।

💬 💬 We want to make the occassion special for @imVkohli: #TeamIndia Captain @ImRo45 #INDvSL | @Paytm | #VK100 https://t.co/NOxk0bTRr8

पहली बार टेस्ट टीम की कप्तानी करने को लेकर रोहित शर्मा का कहना है कि जितने ज्यादा मैच जीत सकते हैं, मैं वही करने का प्रयास करूंगा। यह सीमित ओवर क्रिकेट से एकदम अलग गेम है। कप्तान के रूप में मेरी सोच वही रहेगी।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में सफेद गेंद क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका को भारतीय टीम ने हराया है। मोहाली में 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में रोहित की कप्तानी पर नजरें रहेंगी।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now