मोहाली में खेले जाने वाले विराट कोहली के 100वें टेस्ट को लेकर आया बयान, प्रशंसकों को होगी निराशा 

विराट कोहली अपना सौवां टेस्ट मोहाली में खेल सकते हैं
विराट कोहली अपना सौवां टेस्ट मोहाली में खेल सकते हैं

भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज (IND vs SL) का पहला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा है। यह टेस्ट मैच काफी खास हो सकता है अगर विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में खेलते हुए नजर आये। दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान अबतक अपने टेस्ट करियर में 99 मैच खेल चुके हैं तथा एक और मैच खेलते ही वह 100 टेस्ट मैचों के आंकड़े को प्राप्त कर लेंगे। ऐसे में विराट का मोहाली में संभावित रूप से यह खास टेस्ट होगा और इसके लिए उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह भी है। हालांकि इस टेस्ट से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है, जो कोहली के फैंस को निराश कर सकती है।

पिछले कुछ समय से कोरोना की वजह से ज्यादातर मुकाबले मैदान पर बिना दर्शकों के ही खेले जा रहे हैं और अब मोहाली टेस्ट को लेकर भी ऐसा ही बयान आया है। इससे स्पष्ट है कि विराट कोहली अगर अपना सौवां टेस्ट मोहाली में खेलते हैं, तो दर्शकों को उन्हें देखने का मौका नहीं मिलेगा।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ दीपक शर्मा ने एएनआई को बताया,

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट बिना किसी दर्शक के बंद दरवाजे के पीछे खेला जाएगा।

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारत को दो टेस्ट खेलने है। पहला टेस्ट मोहाली में तथा दूसरा टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाना निर्धारित है। विराट कोहली लम्बे समय बाद घर पर टेस्ट में एक खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए नजर आएंगे।

100वें टेस्ट में विराट से शतक की उम्मीद

विराट कोहली को शतक बनाये हुए बहुत लम्बा समय बीत चुका है। उनके प्रशंसक अपने स्टार खिलाड़ी को एक बार फिर पहले जैसी लय में देखना चाहते हैं और उनको आस होगी कि यह दिग्गज अपने 100वें टेस्ट में जबरदस्त शतक लगाते हुए इस सूखे को खत्म करे।

कोहली ने 99 टेस्ट में 50.39 की औसत से 7962 रन बनाए हैं, जिसमें 27 शतक उनके नाम हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now