जोफ्रा आर्चर का सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी को लेकर किया गया ट्वीट हुआ वायरल

लगातार धमाकेदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं सूर्यकुमार यादव
लगातार धमाकेदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं सूर्यकुमार यादव

बीते रविवार (20 फरवरी) को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले (IND vs WI) में भारत ने 17 रनों से जीत दर्ज की थी। इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। सूर्यकुमार ने 31 गेंदों में 65 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी और इस पारी में उन्होंने सात छक्के लगाए थे। सूर्यकुमार और वेंकटेश अय्यर (35*) की बदौलत ही भारत ने आखिरी पांच ओवर्स में 86 रन कूट डाले थे।

सूर्यकुमार की धुंआधार बल्लेबाजी देखने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया था और इस दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी सूर्यकुमार की तारीफ से खुद को रोक नहीं पाए थे। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी के दौरान आर्चर ने एक छोटा सा ट्वीट किया जो तुरंत ही वायरल हो गया क्योंकि लोगों को तुरंत समझ आ गया था कि यह किसके लिए है। आर्चर का ट्वीट नीचे देख सकते हैं।

आर्चर को मुंबई इंडियंस (MI) ने हाल ही में हुई इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की नीलामी में आठ करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। आर्चर चोट के कारण इस साल IPL में नहीं खेलेंगे, लेकिन MI ने भविष्य में निवेश किया है। MI ज्वाइन करने के बाद से आर्चर लगातार अपनी फ्रेंचाइजी और उससे जुड़े खिलाड़ियों के खेल पर नजर बनाए रहते हैं।

लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन लगातार शानदार रहा है। भारत के लिए खेले 14 टी-20 मुकाबलों में ही वह चार अर्धशतक लगा चुके हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वह लगातार साबित कर रहे हैं कि वह 360 डिग्री वाले बल्लेबाज हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 सीरीज में वह प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे। सूर्यकुमार ने तीन मैचों में 107 रन बनाए थे।

सूर्यकुमार की सबसे खास बात है कि वह मध्यक्रम में आने के बाद मैच को अच्छे से फिनिश करना जानते हैं।

Quick Links