Create

टीम इंडिया में लौटे 3 प्रमुख खिलाड़ी, दूसरे वनडे से पहले नेट्स पर बहाया पसीना 

 तस्वीर में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी हैं
तस्वीर में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी हैं

पहले वनडे मैच (IND vs WI) में चयन के लिए उपलब्ध ना रहने वाले बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं। इसके अलावा स्टैंडबाई तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) भी कोरोना नेगेटिव होने के बाद भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं। राहुल और मयंक दोनों ही बुधवार को होने वाले वनडे मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

उप-कप्तान केएल राहुल पहले मैच का हिस्सा नहीं थे और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपनी बहन की शादी की वजह से उपलब्ध नहीं थे।

मयंक अग्रवाल को भारतीय कैम्प में कोरोना के मामलों के बाद शामिल किया गया था लेकिन अपना क्वारंटाइन पूरा न कर पाने की वजह से वह भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

वहीं नवदीप सैनी स्टैंडबाई गेंदबाज थे, जो कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

बीसीसीआई ने सोमवार को इन तीनों ही खिलाड़ियों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा,

देखिए यहां कौन हैं! तिकड़ी टीम में शामिल हो गई है और आज अभ्यास सत्र में पसीना बहाया है।
Look who are here! 🙌The trio has joined the squad and sweated it out in the practice session today. 💪#TeamIndia | #INDvWI | @Paytm https://t.co/Nb9Gmkx98f

पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने अच्छा खेल दिखाया और मेहमान वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम पूरे ओवर खेले बिना ही 176 रन बनाकर आउट हो गयी। जवाब में भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक की मदद से 28 ओवर में 178 रन बनाकर मैच जीत लिया।

केएल राहुल को दूसरे मैच में मौका मिल सकता है
केएल राहुल को दूसरे मैच में मौका मिल सकता है

दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा के लिए केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए थोड़ी माथापच्ची करनी पड़ सकती है। राहुल को अगर ओपन करने के लिए चुना जाता है तो फिर इशान किशन को बाहर बैठना पड़ेगा। वहीं अगर उन्हें मध्यक्रम में खिलाया जाता है तो फिर सूर्यकुमार यादव और दीपक हूडा में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ेगा। देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा बुधवार को किस तरह कि प्लेइंग इलेवन खिलाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment