कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शिखर धवन की आई प्रतिक्रिया 

शिखर धवन कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे
शिखर धवन कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे

भारतीय टीम के बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs WI) के शुरू होने से पहले कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना की जांच के लिए हुए टेस्ट में धवन का नतीजा पॉजिटिव आया था।

36 वर्षीय बल्लेबाज के साथ-साथ, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़ तथा रिज़र्व खिलाड़ी नवदीप सैनी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके अलावा सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य भी पॉजिटिव निकले और इन सभी को होटल के अलग फ्लोर में आइसोलेट कर दिया गया है तथा मेडिकल टीम निगरानी कर रही है।

शिखर के कोरोना की खबर आते ही, उनके लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनायें आनी शुरू हो गई और सभी ने जल्दी से वापसी की उम्मीद जताई। धवन ने प्रशंसकों का आभार जताते हुए ट्वीट करते हुए लिखा,

आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं अच्छा कर रहा हूं और आप सभी के प्यार का शुक्रगुजार हूं।

मयंक अग्रवाल को वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड में किया गया शामिल

भारतीय खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए टेस्ट ओपनर मयंक अग्रवाल को शामिल किया है। अग्रवाल टेस्ट में भारत के लिए नियमित सदस्य हैं लेकिन वनडे में ज्यादा मौका नहीं मिला है। हालांकि घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन जबरदस्त है और उनके लिए खुद को सफ़ेद गेंद की क्रिकेट में साबित करने का सुनहरा मौका हो सकता है।

बीसीसीआई ने मीडिया रिलीज में कहा,

भारतीय सीनियर चयन समिति ने सात सदस्यों, जिसमें टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी (सीनियर पुरुष) शामिल हैं, जो आरटी-पीसीआर परीक्षण के तीन दौर के बाद कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद, मयंक अग्रवाल को भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया है।

भारत का अपडेटेड वनडे स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हूडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर , युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान, मयंक अग्रवाल।

Quick Links

App download animated image Get the free App now