Create

रन आउट के प्रयास को लेकर पोलार्ड को विराट कोहली ने दिया मज़ेदार जवाब, रोहित भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए

रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड और विराट कोहली के बीच मजेदार बातचीत हुई
रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड और विराट कोहली के बीच मजेदार बातचीत हुई

विराट कोहली (Virat Kohli) का व्यक्तित्व कुछ ऐसा है कि वह जब भी मैदान में नजर आते हैं, तो कुछ न कुछ हलचल जरूर देखने को मिलती है। कप्तानी जाने के बाद भले ही कैमरा का फोकस उन पर कम रहे लेकिन फील्डिंग हो या बल्लेबाजी, इस दौरान उनके शानदार जवाब स्टंप माइक पर कैच हुए और दर्शकों को काफी पसंद भी आये। कुछ ऐसा ही कल भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs WI) में देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने विपक्षी कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का मजाक बनाया, जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को रन आउट करने का प्रयास कर रहे थे।

यह घटना आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर हुई। विराट कोहली ने जोरदार शॉट खेला और गेंद नॉन-स्ट्राइकर पर खड़े रोहित शर्मा को लगी और विकेट की तरफ गयी। इस दौरान मिडविकेट पर खड़े पोलार्ड ने रोहित को रन आउट करने का प्रयास किया, जबकि रोहित क्रीज़ के अंदर ही खड़े थे।

इस पर विराट कोहली का कमेंट स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हुआ। उन्होंने कहा,

इस तरह उसे रन आउट नहीं कर सकते पोली

इस कमेंट पर रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

देखें वीडियो:

Virat Kohli to Pollard when he was trying to run out Rohit in a funny way."YOU CAN'T RUN HIM LIKE THAT POLLY" https://t.co/XasccpaEe5

इस मैच में विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। कोहली ने 41 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन की पारी खेली।

भारत ने दूसरे टी20 मैच में भी दर्ज की जीत

टीम इंडिया ने शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए रोमांचक दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वेस्‍टइंडीज को 8 रन से हरा दिया। भारत ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 186/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में वेस्‍टइंडीज की टीम निर्धारित 20 ओवर में 178/3 का स्‍कोर बना सकी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment