IND vs WI: विराट कोहली के अनोखे सेलिब्रेशन पर किरोन पोलार्ड का बड़ा बयान

विराट कोहली और किरोन पोलार्ड
विराट कोहली और किरोन पोलार्ड

भारत ने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया। इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों पर ताबड़तोड़ 94 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 6 छक्के लगाए। वहीं केसरिक विलियम्स के खिलाफ छक्का लगाने के बाद कोहली ने उन्हीं के अंदाज में सेलिब्रेशन किया। कोहली ने कहा कि 2017 में केसरिक विलियम्स ने उन्हें आउट करने के बाद ऐसा ही सेलिब्रेशन किया था और वे उस चीज को भूले नहीं थे।

वहीं इसको लेकर वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि विराट कोहली काफी रचनात्मक खिलाड़ी हैं। वो एक महान बल्लेबाज हैं और लगातार वो दुनिया को दिखाते हैं कि क्यों वो वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। जो भी वो मैदान पर करते हैं वो खेल का एक हिस्सा है। कोहली जैसा एक खिलाड़ी होना चाहिए, जिससे आप रन बनाने के लिए उत्साहित हों।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में खराब फील्डिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं पोलार्ड ने अपनी टीम की हार के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि हमने बल्लेबाजी काफी अच्छी की थी लेकिन गेंदबाजी में वो अनुशासन नहीं दिखा। हमने 23 अतिरिक्त रन दिए, जिसमें से 14 या 15 वाइड थे। जब आप भारत जैसी बेहतरीन टीम को इतने अतिरिक्त रन दे देते हैं तो फिर आपने लिए परेशानी खड़ी कर लेते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता