Create

वीरेंदर सहवाग ने केएल राहुल को दी एक अहम सलाह

सहवाग ने यह अहम सलाह राहुल को दी है
सहवाग ने यह अहम सलाह राहुल को दी है

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने केएल राहुल को एक अहम सलाह दी है। सहवाग ने केएल राहुल (KL Rahul) को विकेटों के बीच दौड़ते समय और ज्यादा सावधान रहने की सलाह दी है। केएल राहुल वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान रन आउट हो गए थे।

सहवाग ने कहा कि केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने शुरुआती वार के बाद एक महत्वपूर्ण साझेदारी की। राहुल ने अच्छा खेला और रनआउट नहीं होते तो बड़े रन बना सकते थे। दो रन लेने का आसान मौका था। वह बीच में रुक गए और आउट हो गए। विकेटों के बीच दौड़ पर उनको काम करना चाहिए और ऐसी गलतियों से बचना चाहिए।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने 90 रनों की शानदार साझेदारी की। इस भागीदारी ने टीम इंडिया के कुल स्कोर में बड़ी भूमिका निभाई। भारतीय टीम 237 रन का स्कोर हासिल करने में सफल रही। केएल राहुल 49 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर चलते बने।

ऋषभ पन्त के ओपन करने को लेकर सहवाग ने कहा कि मैं हैरान हुआ था लेकिन जब मैंने ओपन किया था तब भी लोगों को आश्चर्य हुआ था। मैंने मिडिल ऑर्डर से ओपन किया था और रोहित शर्मा ने भी ऐसा ही किया था।

#TeamIndia win the second @Paytm #INDvWI ODI & take an unassailable lead in the series. 👏 👏4⃣ wickets for @prasidh43 2⃣ wickets for @imShard 1⃣ wicket each for @mdsirajofficial, @yuzi_chahal, @Sundarwashi5 & @HoodaOnFire Scorecard ▶️ bit.ly/INDvWI-2NDODI https://t.co/bPb1ca9H7P

गौरतलब है कि ऋषभ पन्त ने भारतीय टीम के लिए ओपन किया था। रोहित शर्मा ने बाद में बताया कि पन्त को प्रयोग के तौर पर ओपन करने के लिए भेजा गया था। मुझे ऐसा कुछ करने के लिए कहा गया है।

दूसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 237 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 193 रन के स्कोर पर आउट हो गई। भारत के लिए प्रसिद्ध कृष्णा ने धाकड़ गेंदबाजी करते हुए 12 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment