Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WI'A'vsIND'A' दूसरे अनाधिकारिक वन-डे में भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 65 रन से हराया

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:48 IST

शुभमन गिल
शुभमन गिल

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भाऱत ए टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। दूसरे अनाधिकारिक वनडे मुकाबले में भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 65 रनों से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ए ने रुतुराज गायकवाड़ (85) और शुभमन गिल (62) की बदौलत 255 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 190 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारत के लिए नवदीप सैनी ने सबसे ज़्यादा 5 विकेट हासिल किए।

भारतीय टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही और पहले विकेट के लिए गायकवाड़ और गिल ने 151 रनों की साझेदारी की। हालांकि, 151 पर पहला विकेट गंवाने वाली भारतीय टीम का स्कोर जल्द ही 3 विकेट के नुकसान पर 153 रन हो गया। कप्तान मनीष पाण्डेय (27) और हनुमा विहारी (23) ने पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन वे भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।

यह भी पढ़ें: WI'A'vsIND'A' पहले अनाधिकारिक वन-डे में भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को 65 रन से हराया

वेस्टइंडीज के लिए रोमारियो शेफर्ड ने सबसे ज़्यादा 4 विकेट हासिल किए और भारत को 255 के स्कोर पर रोक दिया। 256 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी विंडीज टीम 11 रन के स्कोर पर ही पहला झटका लगा। खलील अहमद ने भारत को पहला विकेट दिलाया और इसके बाद नवदीप सैनी की गेंदों ने आग उगलना शुरु किया। देखते ही देखते वेस्टइंडीज ने 84 रनों के कुल योग पर 6 विकेट गंवा दिए।

रेमन रिफर (71) ने एक छोर से लगातार प्रयास किया, लेकिन उनके रनआउट होते ही वेस्टइंडीज की बची-खुची उम्मीदें भी खत्म हो गईं। भारत ने पहले अनाधिकारिक वनडे भी 65 रनों से ही जीता था। 5 अनाधिकारिक वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे हो गई है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 15 Jul 2019, 09:25 IST
Advertisement
Fetching more content...