Create

भारतीय टीम पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप में पूरी तरह से धराशायी कर सकती है, इंग्लैंड से आया बयान

India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच टी20 वर्ल्ड कप में होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि 24 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) पाकिस्तान को बुरी तरह हरा सकती है। पनेसर के मुताबिक अगर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को भारत ने जल्द आउट कर लिया तो पूरी पाकिस्तानी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगी।

मोंटी पनेसर ने कहा कि बाबर आजम और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के दो प्रमुख खिलाड़ी हैं। हालांकि भारतीय टीम ने अगर कप्तान को जल्द पवेलियन भेज दिया तो फिर उनके लिए आगे का रास्ता आसान हो जाएगा।

बाबर आजम का विकेट लेने के बाद पाकिस्तानी पारी बिखर सकती है - मोंटी पनेसर

मोंटी पनेसर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पाकिस्तान के लिए बाबर आजम और शाहीन अफरीदी दो बड़े खिलाड़ी हैं। शाहीन एक बेहतरीन लेफ्ट ऑर्म सीमर हैं और उनकी निगाहें ज्यादा से ज्यादा विकेट चटकाने पर होंगी। मुझे पूरा भरोसा है कि विराट कोहली और के एल राहुल ने लेफ्ट ऑर्म सीमर्स के खिलाफ पर्याप्त प्रैक्टिस की होगी। अगर भारतीय गेंदबाज बाबर आजम को जल्द आउट कर लेते हैं तो फिर पाकिस्तान को ताश के पत्तों की तरह ढहा सकते हैं।

वहीं भारत की तरफ से भी उन्होंने गेम चेंजर खिलाड़ियों के नाम बताए। उन्होंने कहा,

मेरे लिए आर अश्विन भारत के गेम चेंजर होंगे। उनको लेकर आप कुछ भी आंकलन नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा रविंद्र जडेजा भी हैं जो गेंद और बल्ले दोनों से गेम पलट सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। दोनों ही खिलाड़ी काफी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। अश्विन पावरप्ले और डेथ ओवर्स दोनों में काफी बेहतरीन साबित हो सकते हैं। उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। अगर जडेजा और अश्विन अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में जीत मिलेगी।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...