Create

"हनुमा विहारी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कर सकते हैं ओपनिंग, के एल राहुल को भी मिलेगा मौका - रिपोर्ट्स

के एल राहुल और हनुमा विहारी
के एल राहुल और हनुमा विहारी
reaction-emoji
Nitesh

युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) एक अलग तरह की प्लानिंग कर रही है। खबरों के मुताबिक इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में के एल राहुल को मिडिल ऑर्डर में मौका दिया जा सकता है और हनुमा विहारी को मयंक अग्रवाल के बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। अगर मयंक अग्रवाल फेल होते हैं तो फिर हनुमा विहारी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत कर सकते हैं।

हाल ही में भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए। वो लगभग दो महीने तक मैदान से बाहर रह सकते हैं और इसका मतलब ये हुआ कि अब वो पूरे इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन अहम टी20 प्रतियोगिता से बाहर, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी को किया गया शामिल

सूत्रों के अनुसार के एल राहुल को मिडिल ऑर्डर में खिलाया जा सकता है

टीम इंडिया के मैनेजमेंट से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बताया कि इंडियन टीम की प्लानिंग क्या है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा "नई गेंद के खिलाफ के एल राहुल का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। वो निचले क्रम में टीम के लिए बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं। हनुमा विहारी ने दिखाया है कि उनके पास नई गेंद खेलने की पूरी क्षमता है।"

शुभमन गिल की चोट भारतीय टीम के लिए एक झटका है क्योंकि गिल डब्ल्यूटीसी फाइनल में अच्छे टच में नजर आ रहे थे। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। यहीं से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरूआत भी हो जाएगी। भारतीय टीम चाहेगी कि वो जीत के साथ आगाज करे।

ये भी पढ़ें: "जो टीम WTC के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहे उसे ही फाइनल मैच की मेजबानी करनी चाहिए


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...