Create
Notifications

"भारत में IPL का आयोजन नहीं होना चाहिए था, यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) का 14वां सीजन कोरोना वायरस की वजह से स्थगित होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं इसको लेकर आ रही हैं। कई दिग्गजों ने आईपीएल के पोस्टपोन होने को लेकर बयान दिया है। इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर करसन घावरी ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल का आयोजन भारत में नहीं होना चाहिए था और यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी।

करसन घावरी के मुताबिक प्लेयर्स की सेफ्टी काफी ज्यादा अहम है और इसी वजह से आईपीएल का आयोजन यूएई में होना चाहिए था। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ खास बातचीत में करसन घावरी ने आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

एक साल से ज्यादा समय से कोरोना भारत में है। इसलिए मैं यही कहुंगा कि आईपीएल का आयोजन यूएई या किसी और देश में होना चाहिए था। भारत में इस वक्त स्थिति काफी खराब है और इस साल यहां पर आईपीएल का आयोजन नहीं होना चाहिए था। पिछले सीजन की तरह उन्हें यूएई में इसका आयोजन कराना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी का बयान, टी20 लीग्स में नई चीजें सीखना पैसों से ज्यादा अहमियत रखता है

आईपीएल का आयोजन यूएई में होना चाहिए था - करसन घावरी

करसन घावरी के मुताबिक लोगों का हेल्थ सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

मुझे पता है कि आईपीएल के हमारे देश में करोड़ों फैन हैं लेकिन लोगों का स्वास्थ्य सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। यूएई में आईपीएल का आयोजन कराने में क्या हर्ज था ? वहां पर भी काफी सारी फैसेलिटी थीं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है। कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के आयोजन को रोकने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी को खास गिफ्ट भेजा


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...