Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: ऋषभ पन्त राजकोट वनडे के लिए टीम के साथ नहीं जाएंगे

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 15 Jan 2020, 17:17 IST
15 Jan 2020, 17:17 IST

 ऋषभ पन्त
ऋषभ पन्त

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले मैच में ऋषभ पन्त भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। मुंबई में हुए पहले वनडे में बल्लेबाजी के दौरान पन्त के सिर में पैट कमिंस की गेंद लगी थी। इस गेंद पर पन्त अपना विकेट भी गंवा बैठे थे। फील्डिंग के दौरान ऋषभ पन्त मैदान पर नहीं उतरे थे। उनकी जगह केएल राहुल को विकेट के पीछे जिम्मेदारी निभानी पड़ी।

भारतीय विकेटकीपर फ़िलहाल निगरानी में रखे गए हैं इसलिए वे टीम के साथ राजकोट नहीं जा पाएंगे। मैच में उनकी उपलब्धता बाद में पता चलेगी। निगरानी के बाद सब कुछ ठीक रहने की स्थिति में पन्त राजकोट जाएंगे। इस तरह की चोट लगने के बाद खिलाड़ी को चौबीस घंटे चिकित्सा निगरानी में रखा जाता है। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर पन्त के बारे में स्थिति स्पष्ट की। मैच में खेलने या नहीं खेलने के बारे में बाद में पता चलेगा।

यह भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में भारत की शर्मनाक हार के 3 कारण

भारतीय टीम को पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दस विकेट से बुरी तरह हराया। उनके गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और भारतीय टीम को 255 रन का मामूली स्कोर पर रोककर मैच जीतने की तरफ एक कदम बढ़ाया। ऑस्ट्रेलिया के लिए बचा हुआ काम ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ने किया। दोनों ने नाबाद शतक बनाकर भारत को शर्मनाक हार झेलने पर मजबूर कर दिया। अगले मैच में भारत के लिए स्थिति करो या मरो वाली होगी।

Modified 15 Jan 2020, 17:17 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...