IND vs BAN: पहले टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण कब, कहाँ और कैसे देखें

 विराट कोहली, फोटो- ट्विटर
विराट कोहली, फोटो- ट्विटर

टी20 सीरीज में जीतने के बाद भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज गुरुवार से इंदौर में करेगी। मनोवैज्ञानिक लाभ टीम इंडिया के पास ही होगा। बांग्लादेश की टीम नए टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक के साथ मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली टी20 सीरीज के दौरान आराम कर रहे थे लेकिन अब उन्हें भी मैदान पर टीम का नेतृत्व करते हुए देखा जा सकेगा।

दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद है। आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में भी टीम इंडिया टॉप पर है। शाकिब अल हसन के बिना खेलना बांग्लादेश के लिए आसान नहीं होगा। उनकी अनुपस्थिति में टीम की बल्लेबाजी का भार मुशफिकुर रहीम पर होगा। भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी के अलावा चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली भी अहम हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम टेस्ट में नहीं खेलने वाला इशांत शर्मा को टीम में जगह मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:विराट कोहली ने 2014 के बाद आई परिस्थितियों का खुलासा किया

रिद्धिमान साहा के होने की वजह से ऋषभ पन्त को एक बार फिर टीम से बाहर बैठना पड़ेगा। शुभमन गिल के लिए भी अंतिम ग्यारह में जगह खाली नजर नहीं आ रही है। इंदौर के होल्कर स्टेडियम की बाउंड्री छोटी है और यह बात रोहित शर्मा के पक्ष में जाती है। उनके मिस टाइम शॉट भी सीमा रेखा पार करेंगे।

पिच के लिहाज से देखा जाए तो यह सपाट रह सकती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर बनाती है, तो विपक्षी टीम के लिए नुकसानदायक होगा। तीसरे दिन स्पिनरों को मदद मिलने के आसार है। मौसम थोड़ा ठंडा होगा लेकिन बारिश की संभावना नहीं होगी।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबला सुबह 9 बजकर तीस मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार एप्प इस्तेमाल करने वाले लोग भी मुकाबले को वहां लाइव देख सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma